डीसीपी नरेश डोगरा पर धारा 307 व एससीएसटी एक्ट के तहत मामला हुआ दर्ज 

आज की ताजा खबर क्राइम
विधायक रमन अरोड़ा व उनके समर्थको के साथ हुए विवाद में पुलिस ने की कार्रवाई.. जाँच शुरू
टाकिंग पंजाब 

जालंधर। शहर में देर रात दो दुकानदारों की लड़ाई में समझौता करवाने पहुंचे विधायक रमन अरोड़ा और डीसीपी नरेश डोगरा के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत दोनों के समर्थको में हाथपाई तक आ गईं। डीसीपी नरेश डोगरा व विधायक के आमने सामने हो जाने के कारण मामला लम्बा खिच गया।

  आखिर रमन अरोड़ा के दखल से कई घंटे चले विवाद के बाद पुलिस ने डीसीपी व अन्य के खिलाफ पर्चा दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक यह मामला शास्त्री चौक में स्तिथ किसी दुकान को लेकर है व यह दुकान डीसीपी डोगरा के भांजे की बताई जा रही है। इसलिए मार्किट दुकान के बाहर सामान रखने को लेकर दोनों दुकानदार आपस में भिड़ गए थे।   एक दुकानदार की शिकायत पर थाना बारादरी की पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची व डोगरा भी वहां पहुंच गए। डोगरा दोनों पक्षों में समझौता करवाने का निर्देश देकर मौके से निकल गए। इसके बाद एक दुकानदार ने रमन अरोड़ा से संपर्क साधा व धक्केशाही का आरोप लगाते हुए उनको मौके पर बुला लिया।

विधायक रमन अरोड़ा ने मौके पर पहुंचकर एसएचओ व पुलिस कर्मचारियों को फटकार लगाई व डोगरा सहित दुकानदार पर पर्चा दर्ज करने के निर्देश दिए। इसके बाद भी मामला शांत नहीं हुआ तो क्रास शिकायत करने के लिए अरोड़ा के समर्थक थाना बरादरी पहुंच गए। देर रात शिकायत देने के बाद भी बात नहीं बनी तो दोनों पक्षों को मिशन चौक पारिस्थितिक दफ्तर में समझौते के लिए बुलाया गया।

  वहां फिर रमन अरोड़ा अपने समर्थकों सहित पहुंच गए। इस दौरान डीसीपी नरेश डोगरा व अरोड़ा के समर्थक आमने-सामने हो गए। देर रात मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने अरोड़ा समर्थकों की शिकायत पर डीसीपी व अन्य के खिलाफ 307 यानि कि हत्या के प्रयास व एससीएसटी पर्चा दर्ज कर लिया है। डिवीजन नंबर-6 पुलिस पर दर्ज करने के बाद मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

  इस संबंध में रमन अरोड़ा ने कहा कि वह मिशन चौक पर किसी धार्मिक कार्यक्रम का निमंत्रण लेने गए थे। इसी दौरान वहां डोगरा भी मौजूद थे। निमंत्रण देने आए उनके समर्थक और डोगरा के बीच हाथापाई हुई है। पुलिस ने इस मामले में पर्चा दर्ज किया है। डीसीपी डोगरा से बात होने पर उनका भी बयान रखा जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *