सीटी ग्रुप ने की आईएमएसईएमटीआई 2023 वियतनाम की मेजबानी

शिक्षा

मुझे विश्वास है कि इस सम्मेलन का परिणाम हम सभी के लिए उपयोगी व लाभकारी होगा- चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सीटी ग्रुप ने आईएमएसईएमटीआई 2023 वियतनाम की मेजबानी की। इस सम्मेलन में दुनिया भर के प्रसिद्ध विशेषज्ञ, शोधकर्ता, शिक्षाविद और उद्योग पेशेवर इकत्रित हुए। आईएमएसईएमटीआई 2023 वियतनाम ने इंजीनियरिंग, प्रबंधन और तकनीकी नवाचार में ज्ञान के आदान-प्रदान, सहयोग और नेटवर्किंग के लिए एक मंचप्रदान किया। सम्मेलन में विभिन्न विषयों में अत्याधुनिक अनुसंधान और प्रगति पर व्यावहारिक चर्चाएं की गई । सम्मेलन के मुख्य आकर्षणों में से एक सम्मानित मुख्य वक्ताओं, प्रोफेसर डॉ. एंड्रियास स्टोफ़र, मैनेजमेंट प्रोफेसर, इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी, एसडीआई, म्यूनिख और डॉ. मोजो जॉर्ज, वरिष्ठ व्याख्याता, आरएमआईटी यूनिवर्सिटी, वियतनाम की उपस्थिति थी।
     डॉ. एंड्रियास स्टोफ़र एक प्रसिद्ध प्रबंधन विशेषज्ञ हैं और उन्होंने अपने शोध और प्रकाशनों के माध्यम से इस क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उन्होंने प्रबंधन में नवीनतम रुझानों और विकास और समाज पर इसके प्रभाव पर अपनी अंतर्दृष्टि साझा की। डॉ. मोजो जॉर्ज एक अन्य सम्मानितमुख्य वक्ता एक प्रतिष्ठित व्यावसायिक पेशेवर हैं। अपने विशाल अनुभव और विशेषज्ञता के साथ, उन्होंने संगठनात्मक विकास और नवाचारको प्रेरित किया है। इस कॉन्फ़्रेंस में यूएई, दुबई, अजमान, भारतीय राज्यों आंध्र प्रदेश, पंजाब, असम और कई अन्य राज्यों के शोध विद्वानों ने शोध पत्र प्रस्तुत करके योगदान दिया।
    उन्होंने अपने-अपने क्षेत्रों में प्रगति और चुनौतियों पर चर्चा की। सम्मेलन में प्रतिभागियों के बीच विचारों का आदान-प्रदान और ज्ञान साझाकरण भी हुआ। डॉ. वरिंदर राणा, विभाग अध्यक्ष, डिपार्टमेंट ऑफ़ होटल मैनेजमेंट एंड टूरिज्म, सिटी यूनिवर्सिटी, अजमान, यूएई ने भी ज्ञान संझा किया। सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने भी अपने अनुभवों से बहुमूल्य जानकारी प्रदान की। सीटी ग्रुप के प्रबंध निदेशक, डॉ. मनबीर सिंह, अनुसंधान और नवाचार निदेशक, डॉ. जसदीप कौर धामी, सेंटर फॉर करियर प्लानिंग एंड काउंसलिंग के उप निदेशक, श्नित्तन अरोड़ा, सीटी यूनिवर्सिटी से प्रिंसिपल स्कूल ऑफ लॉ, डॉ. सिमरन गिल और इंजीनियरिंग प्रमुख और प्रौद्योगिकी, प्रोफेसर डॉ. जिमी सिंगला उपस्थित थे।
      सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने कॉन्फ्रेंस के बारे में बताते हुए कहा की यह कॉन्फ्रेंस नई औद्योगिक क्रांति की चुनौतियों और अवसरों पर चर्चा करने के लिए एक बेहतरीन मंच है। यह उपस्थित लोगों के बीच सहयोग और नवाचार का को उत्शाहित करेगी और उद्योग के विकास में मदद करेगी। उन्होंने कहा के उन्हें विश्वास है कि इस सम्मेलन का परिणाम हम सभी के लिए उपयोगी और लाभकारी होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *