पीएनबी मेट लाइफ बैडमिंटन टूर्नामेंट के समापन में बाटें 2.50 लाख के नकद पुरस्कार

खेल

फाइनल समारोह में लड़कों के अंडर 17 में दिपांकर एकेडमी का नक्श वर्मा रहा विजेता..गर्ल्स अंडर 15 में मनप्रीत कौर ने पाया पहला स्थान

टाकिंग पंजाब

जालंधर। डिस्ट्रिक बैडमिंटन एसोसिएशन की ओर से रायजादा हंसराज स्टेडियम में आयोजित पीएनबी मेट लाइफ पंजाब ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट मंगलवार को संपन्न हुआ। पूरे देश में ऐसे 12 टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। जालंधर में हुए फाइनल समारोह में विजेताओं को ढाई लाख के नकद पुरस्कार समेत ट्राफी और सर्टीफिकेट वितरित किए गए। इस अवसर पर डिस्ट्रिक बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव व पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी रितिन खन्ना ने कहा कि पंजाब में लगभग 630 युवा खिलाड़ियों ने इस टूर्नामेंट में भाग लिया।

   उन्होंने टूर्नामेट की विजेता टीमों को बधाई दी व आगे भी मेहनत करने को प्रेरित किया। इस दौरान मंच पर मुख्य अतिथि पंजाब बैडमिंटन एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एमके चोपड़ा, सचिव अनुपम कुमारिया, उपाध्यक्ष राकेश खन्ना, कोषाध्यक्ष रितिन खन्ना व जेबीसी के आयोजन सचिव संकेत शेट्टी मौजूद रहे।

    फाइनल समारोह में लड़कों के अंडर 17 में दिपांकर एकेडमी का नक्श वर्मा विजेता रहा। दूसरा स्थान प्रथम सूद जबकि तीसरा स्थान निर्भय घांघस व दानिश भनौत ने हासिल किया। गर्ल्स अंडर 17 में पहला स्थान मानया रल्हन ने हासिल किया। दूसरा स्थान पर इश्तिा शर्मा और तीसरे स्थान पर मनमीत कौर और ताइशा जैन रहे।

   गर्ल्स अंडर 15 में पहला स्थान मनप्रीत कौर ने हासिल किया। दूसरा स्थान अमिया सचदेवा अपने नाम करने में कामयाब रहीं और तीसरे स्थान पर उन्नति कुमार और खुशदीप कौर रहीं। इसी तरह ब्वायज अंडर 15 में दानिश भनोत पहले स्थान पर, दूसरे स्थान पर अभिमुक्त नारायण ऋषि और तीसरे स्थान पर स्तावन जैन और गीतांश शर्मा रहे।

गर्ल्स अंडर 13 कैटेगरी में अमिया सचदेवा ने पहले स्थान पर कब्जा जमाया, दूसरे स्थान पर महवीश कौर जबकि तीसरे स्थान पर इनायत गुलाटी और अमिलिया भाखू रहीं। बात करें ब्वायज अंडर 13 कैटेगरी की तो विरेन सेठ पहले स्थान पर जगह बनाने में कामयाब रहे। वजीर सिंह ने दूसरा स्थान हासिल किया और तीसरे स्थान पर शिवेन ढींगरा और सिंह जोरावर सिंह रहे।

   इसी तरह गर्ल्स अंडर 11 कैटेगरी में इनायत गुलाटी ने पहला स्थान, जपलीन कौर ने दूसरा और तीसरे स्थान पर जैसमीन सैनी और कामिल सब्रवाल रहे। ब्वायज अंडर 11 में अभिमन्यू सिंह पहला स्थान, दूसरे पर स्वासतिक सड्डी जबकि तीसरे स्थान आरुष सान्वाल और ढिल्लों हर्षबीर सिंह ने हासिल किया।

गर्ल्स अंडर 9 में हरगुण कौर पहले स्थान हासिल करने में कामयाब रहीं। दूसरे पर गुरमहर और तीसरे स्थान पर समायरा अग्रवाल और तानिया धीमान रहे। ब्वायज अंडर 9 में यूवान बंसल पहले स्थान पर रहे। समर्थ दूसरे और तीसरा स्थान कविष अरोड़ा और रबीग्वील अंजी ने अपने नाम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *