श्रद्दा हत्याकांड की गुजरात चुनाव में चर्चा.. असम सीएम ने श्रद्धा हत्याकांड को बताया ‘लव जिहाद’ का भयावह रूप

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स
असम सीएम हिमंत बिस्वा ने कहा ..मोदी को जिताना बहुत जरूरी, अगर वह नहीं जीते तो हर शहर में पैदा होगा आफताब 
टाकिंग पंजाब
गुजरात। श्रद्दा हत्याकांड की जहां पूरे देश में चर्चा हो रही है, वहीं इस हत्याकांड को राजनीतिक पार्टीयों ने चुनावी मुद्दा भी बनाना शुरू कर दिया है। गुजरात में चुनावी माहौल है व वहां पर भी श्रद्दा हत्याकांड की गूंज सुनाई दे रही है। इस चुनावो के मद्देनजर एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने नरेंद्र मोदी को देश की जरूरत बताया। उन्होंने रैली में कहा कि मोदी को जिताना बहुत जरूरी है, अगर वह नहीं जीते तो हर शहर में आफताब पैदा होगा।
   बिस्वा ने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना देश की जरूरत है। अगर देश में कोई मजबूत नेता नहीं होगा तो हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे। बिस्वा ने श्रद्धा हत्याकांड को ‘लव जिहाद’ का भयावह रूप बताते हुए कहा कि आफताब बहला-फुसलाकर श्रद्धा को मुंबई से दिल्ली ले आया व लव जिहाद के नाम पर उसके 35 टुकड़े कर दिए। हैवानियत देखिए कि एक लड़की की लाश फ्रिज में रखी थी, इसके बावजूद दूसरी लड़की को घर लाकर डेट करने लगा।
   मुख्यमंत्री बिस्वा ने कहा कि बीजेपी मुस्लिम महिलाओं का सम्मान करती है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक की प्रथा से मुक्ति मिली है। नरेंद्र मोदी ने जो काम किया, उसे शांति से पूरा किया। कश्मीर से धारा 370 हटाई, तीन तलाक की प्रथा को खत्म किया। सब कुछ सुचारु रूप से चला व कहीं कोई हंगामा नहीं हुआ। अब सब्र रखो, कॉमन सिविल कोड भी आ जाएगा और चार-चार शादियों से छुटकारा मिल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *