सीएम ने कर रखा है मेरे परिवार का जीना हराम… सीएम मुझे कर रहे हैं मेंटली टॉर्चर 

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स


सीएम मान के लगाए भृष्टाचार के आरोपों पर बोले पूर्व सीएम चन्नी.. मान चाहे उन्हें जेल भेज दें, लेकिन वह उनके सामने नाक नहीं रगड़ेंगे

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ़। बुधवार दोपहर को पंजाब के सीएम भगवंत मान ने पंजाब किंग्स के एक खिलाड़ी को साथ लेकर पूर्व मुख्यमंत्री के भतीजे के बारे में कहा था कि उसने इस खिलाड़ी से नौकरी के बदले में 2 करोड़ रूपए मांगे थे। इसके बाद शाम को प्रैस वार्ता करके पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने सीएम भगवंत मान पर आरोप लगाया है कि वह पुरानी रंजिश के चलते सिर्फ उन्हें व परिवार को बदनाम कर रहे हैं। सीएम ने जिस खिलाड़ी को साथ लाकर उन पप व उनके भतीजे पर जो आरोप लगाए हैं, उसमें रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है। इस प्रैस वार्ता दौरान चन्नी अपने भतीजे जशन सिंह को भी साथ लेकर आए। पूर्व सीएम चन्नी ने कहा यह मेरे छोटे भाई डॉ. मनोहर का बेटा है व एमडी की पढ़ाई कर रहा है।

    इनका पूरा परिवार डॉक्टर है व अब यह भी डॉक्टरी करके नौकरी कर रहा है। जिस दिन से मैंने शपथ ली है, उस दिन के बाद यह कभी वहां आया ही नहीं। चन्नी ने कहा कि वो खिलाड़ी कह रहा है कि कैप्टन के पास आया, मेरे पास आया लेकिन क्या वो सवा साल से भगवंत मान के पास नहीं आया। पूर्व सीएम चन्नी ने कहा कि मुझे बदनाम किया जा रहा है। मेरे परिवार का जीना हराम कर रखा है व सीएम मुझे मेंटली टॉर्चर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भगवंत मान सभी पर आरोप लगा रहे हैं व उन्होनें तो पत्रकारों को भी नहीं छोड़ा। चन्नी ने कहा कि नौकरी देने का झांसा देकर जसइन्द्र सिंह से यह सब करवाया जा रहा है। आज भी सीएम ने सभी के सामने कहा कि वह जसइन्द्र को नौकरी देंगे। पूर्व सीएम ने कहा कि मान चाहे उन्हें जेल भेज दें, लेकिन वह उनके सामने नाक नहीं रगड़ेंगे।

इस दौरान चन्नी के भतीजे जश्न ने भी कहा मैं न कभी उस खिलाड़ी को मिला हूं और न ही उसे पहचानता हूं। मुख्यमंत्री को हर रोज 100 लोग मिलते है, फ़ोटो खिंचवाते है। इसी तरह यह भी मुझे कभी मिला होगा व इसने फ़ोटो खिंचवाई होगी। हां मैं कह सकता हूँ कि मेरे पास नौकरी के लिए यह आया होगा, लेकिन मुझे याद नहीं की इससे कभी बात हुई है। उधर पूर्व सीएम की इस लड़ाई में प्रताप सिंह बाजवा व परगट सिंह डट कर खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि भगवंत मान ने शरीफ आदमी चन्नी को उलझा लिया है। इस मामले में कोई रूपए का लेन देन नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर भगवंत मान हो हल्ला मचा रहे हैं, लेकिन कटारूचक्क ने जो किया उस मामले में वह चुप्पी साधे बैठे हैं। कटारूचक्क पर अभी तक सीएम ने कोई जवाब नहीं दिया है।

इस दौरान परगट सिंह ने भी सीएम मान को चैलेंज कर दिया। वार्ता के दौरान मौजूद रहे विधायक परगट सिंह ने दावा किया कि जिस कैटागिरी में युवक जसइन्द्र को नौकरी देने की बात कही जा रही है, वह हो ही नही सकता। परगट सिंह ने दावा किया कि पंजाब कैबिनेट किसी भी कैटागिरी में नौकरी नहीं दे सकती। उन्होंने मान सरकार के उक्त खिलाड़ी को नौकरी देने के ब्यान पर कहा कि अगर मान सरकार उक्त खिलाड़ी को नौकरी देती है तो उसके खिलाफ कई रिट अदालत में दायर होंगे, क्योकि इस तरह के एक-दो नहीं बल्कि 2-3 हजार खिलाड़ी हैं। परगट सिंह ने कहा कि वह दावे के साथ कह सकते हैं कि उक्त युवक नौकरी के लिए एलिजिबल ही नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *