मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी पर लिखा पत्नी के लिए खास मैसेज

आज की ताजा खबर पंजाब

कहा, हमारी फोटो देख लोग कहते हैं गुड लक … चंडीगढ़ क्लब में रखी एनिवर्सरी पार्टी .. पार्टी में मंत्री, विधायक, एमपी व शामिल होंगे पॉलीवुड सेलिब्रिटी

टाकिंग पंजाब
चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री बनने के बाद भगवंत मान ने डॉ. गुरप्रीत कौर से शादी कर ली थी। आज उनकी मैरिज को एक साल हो गया है व सीएम भगवंत मान अपनी मैरिज एनिवर्सरी वाले दिन काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसी खुशी को जाहिर करते हुए उन्होंने अपनी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर को अपने फेसबुक अकाउंट पर बधाई देते हुए संदेश भी पोस्ट किया। इस संदेश में सीएम ने लिखा कि मैंने भगवान से एक ही दुआ मांगी … लोग हमारी फोटो देख कर कहते हैं गुड लक…।
    इतना ही नहीं, सीएम भगवंत मान अपनी पहली एनिवर्सरी को पूरी तरह से सेलीब्रेट करने वाले हैं। इसके लिए उन्होने एनिवर्सरी की पार्टी सीएम आवास के सामने बने चंडीगढ़ क्लब में रखी है। आज होने वाली इस पार्टी में पंजाब के अलावा दिल्ली के कई मंत्री, विधायक, एमपी के अलावा पॉलीवुड के कुछ साथी सेलिब्रिटी भी पहुंच सकते हैं। माना जा रिहा है कि आप की बड़ी लीडरशिप, नेता संजय सिंह, पंजाब से राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा व विधायक भी शामिल हो सकते हैं। चंडीगढ़ क्लब में गीत-संगीत का प्रोग्राम आयोजित किया जाएगा। समूचा मान परिवार और उनके कुछ करीबी रिश्तेदार भी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। अब विपक्षी पार्टीयों से कोई इस प्रोग्राम में शामिल होता है या नहीं, यह तो समय ही बताऐगा, क्योंकि विपक्षी नेताओं ने सीएम भगवंत मान की दूसरी शादी को लेकर उन पर काफी तंज कसे थे।
     सीएम मान की पहली पत्नी की बात करें तो माना जा रहा है कि सीएम भगवंत मान व उनकी पहली पत्नी इंद्रप्रीत कौर के बीच मनमुटाव की वजह राजनीति ही थी। इसका कारण यह माना जा रहा था कि 2014 में भगवंत मान ने संगरूर लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा व जीत गए। उस समय तक तो सभी कुछ ठीक था, लेकिन एक साल बाद ही उनके ​रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई थी। सूत्रों की माने तो इसका कारण भगवंत मान का अपनी पत्नी व परिवार को समय न दे पाना माना जा रहा था। सीएम भगवंत मान का भी कहना था कि वह परिवार को समय नहीं दे पा रहे थे। उन्होंने कहा था कि परिवार व पंजाब में से उन्होंने पंजाब को चुना है। इसके बाद 2015 में उनका तलाक हो गया व पत्नी बेटा-बेटी को लेकर अमेरिका चली गई थी। हालांकि आज भी सीएम भगवंत मान अपनी पहली पत्नी के बच्चों से मिलते हैं व उन्हें उतना ही प्यार करते हैं, जितना वह पहले करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *