शिव ज्योति पब्लिक स्कूल ने ‘मेरी माटी मेरा देश’ अभियान में दी अपनी भागीदारी

शिक्षा

प्रधानाचार्या प्रवीण सैली ने की विद्यार्थियों के इस अभियान से उत्साहपूर्वक जुड़ने की सराहना

टाकिंग पंजाब

जालंधर। 30 अगस्त, 2023 को कर्त्तव्य पथ, नई दिल्ली में ‘आज़ादी का अमृत महोत्सव’ के समापन पर राष्ट्रीयव्यापी कार्यक्रम ‘मेरी माटी मेरा देश 2023′ से जुड़ने के लिए शिव ज्योति पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने भी प्रधानाचार्या प्रवीण सैली के नेतृत्त्व में अपना योगदान दिया। विद्यार्थियों ने देश के जांबाज़ वीरों के शौर्य और बलिदान को समर्पित मेरी माटी, मेरा देश अभियान से जुड़कर अपना कृतज्ञ भाव प्रकट किया।
       सैनिकों के सर्वोच्च बलिदान की साक्षी हमारी वसुधा का वंदन करने के लिए पहली से दसवीं कक्षा के 700 विद्यार्थियों ने सामाजिक विज्ञान विभाग के अध्यापकों के मार्गदर्शन में भाग लिया। गतिविधि प्रभारी भावना सभ्रवाल की देखरेख में विद्यार्थियों ने मातृभूमि के साथ अपना प्रगाढ़ संबंध दर्शाते हुए अपने-अपने घरों से लाई मिट्टी को एक जगह एकत्रित किया।
      उन्होंने देशभक्ति के गीतों को गुनगुनाते हुए वीर सैनिकों के सर्वोच्च बलिदान के लिए उनके प्रति कृतज्ञता प्रकट की। डॉ. विदुर ज्योति (चेयरमैन ट्रस्ट), डॉ. सुविक्रम ज्योति (चेयरपर्सन कम मैनेजर, मैनेजिंग कमेटी;जनरल सैक्रेटरी,ट्रस्ट), प्रधानाचार्या प्रवीण सैली, रमनदीप (उप-प्रधानाचार्या) तथा ममता अरोड़ा (सहायक उप-प्रधानाचार्या) ने विद्यार्थियों के इस अभियान से उत्साहपूर्वक जुड़ने की सराहना की। उन्होंने ‘मेरी माटी मेरा देश” उत्सव के सफल क्रियान्वयन के लिए सभी को भागीदार बनने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *