जोनल मुकाबलों में सेंट सोल्जर स्कूल के छात्रों का शानदार प्रदर्शन

शिक्षा

वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने दी विजेताओं को बधाई

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सेंट सोल्जर डिवाईन पब्लिक स्कूल के छात्रों ने पंजाब स्कूल शिक्षा विभाग के जोन लेवल खेलों में अलग-अलग उम्र वर्ग के मुकाबलों में भाग लेते हुए अपने शानदार खेल कौशल का प्रदर्शन किया है। स्कूल प्रिंसिपल रुपिंदरजीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़कों के बैडमिंटन अंडर-17 उम्र वर्ग मुकाबले में उनके छात्रों ने पहला स्थान प्राप्त किया है। ऐसे ही अंडर-19 उम्र वर्ग में रस्साकशी मुकाबले में भी पहला स्थान प्राप्त किया है।
     इस के अलावा रस्साकशी अंडर-17 उम्र वर्ग, वॉलीबॉल अंडर-14 उम्र वर्ग ओर किक्रेट अंडर-17 उम्र वर्ग में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। लड़कियों के अंडर-19 उम्र वर्ग मुकाबले में उनकी छात्राओं ने पहला स्थान प्राप्त किया है। ऐसे ही बैडमिंटन ओर रस्साकशी अंडर-17 मुकाबले में उनकी छात्राओं ने दूसरा स्थान प्राप्त कर स्कूल के साथ-साथ अपना ओर अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है।
       छात्रों की उपलब्धि में पीटीआई चैैंचल सिंह तथा साइंस टीचर गुरप्रीत सिंह का विशेष योगदान रहा जो छात्रों को पिछले दो महीनों से अलग-अलग खेलों के लिए तैयारी करवा रहे थे। प्रिंसिपल रुपिंदरजीत सिंह ने बताया कि अब यह छात्र अगले माह होने जा रहे जिला सत्र ओर सीबीएसई के जोन सत्र के मुकाबलों की तैयारी मे जुट गए है। वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने विजेताओं को बधाई देते हुए समूह छात्रों को खेलकूद प्रतियोगिताओं में भाग लेते के लिए प्रेरित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *