जिला स्तरीय क्विज प्रतियोगिता में एचएमवी कॉलेजिएट स्कूल की छात्रा का शानदार प्रदर्शन

शिक्षा

प्राचार्या प्रो. डॉ. अजय सरीन ने छात्रा व संबंधित अध्यापिका को इस सफलता हेतु दी बधाई

टाकिंग पंजाब

जालंधर। एचएमवी कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल की एसएससी-1 की छात्रा शगुन ने पंजाब भाषा विभाग द्वारा आयोजित जिला स्तरीय क्विज प्रतियोगिता में दूसरा स्थान प्राप्त कर एचएमवी की उपलब्धियों की शृंखला में एक और सुनहरा पंख जोड़ कर संस्था के मान-सम्मान को गौरवान्वित किया। इस प्रतियोगिता में सरकारी स्कूलों एवं निजी स्कूलों की छात्राओं द्वारा प्रतिभागिता की गई।
यह प्रतियोगिता तीन श्रेणियों में आयोजित की गई जिसमें शगुन ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। उसे भाषा विभाग द्वारा प्रशंसा प्रमाण पत्र, पुस्तकें एवं नकद राशि देकर सम्मानित किया गया। प्राचार्या प्रो. डॉ. अजय सरीन ने छात्रा एवं संबंधित अध्यापिका को इस सफलता हेतु बधाई दी एवं विजेता को जीवन के हर क्षेत्र में प्रतिबद्धता के साथ कार्य करने के लिए प्रेरित किया।
     डॉ. सीमा मरवाहा, स्कूल कोआर्डिनेटर एवं डीन अकादमिक ने भी विजित छात्रा को बधाई दी एवं प्रेरित करते हुए कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताएं छात्राओं का मानसिक विकास एवं उनकी समझ और प्रतिभा को मंच प्रदान करती है। बीनू गुप्ता, डीन स्टूडेंट वैलफेयर व अरविंदर कौर को- कोआर्डिनेटर ने भी छात्रा के अथक प्रयास की प्रशंसा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *