जालंधर मोहयाल सभा ने किया हॉलीवुड के प्रोडूसर, डायरेक्टर व एक्टर दीन बक्शी का सम्मान

आज की ताजा खबर धर्म

मोहयाल भवन देख गदगद हुए दीन बक्शी.. बोले, जालंधर मोहयाल सभा द्वारा समाज के लिये किये जा रहे कार्यो की देश ही नहीं विदेश में भी हो रही हैं चर्चा
टाकिंग पंजाब

जालंधर। हॉलीवुड में प्रोडूसर, डायरेक्टर व एक्टर के रूप में अपना नाम बनाने वाले दीन बक्शी का जालंधर मोहयाल सभा की तरफ से सम्मान किया गया। भाई मतिदास छिब्बर मोहयाल भवन देखने आए दीन बक्शी का सभा क प्रधान नंद लाल वैद, अशोक दत्ता, संदीप छिब्बर व अन्य ने उनका गर्म जोशी के साथ अभिनंदन किया। हॉलीवुड के प्रोडूसर , डायरेक्टर और एक्टर दीन बक्शी जो अपनी नई फिल्म की योजना को कार्यवत करने के सिलसिले में भारत आये हुए है।

 फिल्म की लोकेशंस और स्टार कास्ट को फाइनल करने के लिए वो विभिन्न जगहों पर प्रवास कर रहे है। भवन में सचिव अशोक दत्ता जी ने उन्हें मोहयाल सभा द्वारा निर्मित भवन को पूर्ण रूप से दिखाते हुए इस के निर्माण में प्रधान नन्द लाल वैद व सभी कार्यकारिणी द्वारा किये गए तन मन धन के सहयोग के बारे में बताया तथा सभा द्वारा चलायी जा रही विभिन्न गतिविधियों और आयोजित कार्यक्रमों के बारे में बताया। इस दौरान प्रधान नन्द लाल वैद ने उन्हें जालंधर में चल रही विभिन्न मोहयाल सभा की गतिविधियों के बारे में बताया। दीन बक्शी ने कहा कि आज जालंधर मोहयाल सभा द्वारा समाज के लिये किये जा रहे कार्यो की चर्चा देश ही नहीं विदेश में भी हो रही हैं।
   उन्होंने कहा जालंधर मोहयाल सभा मोहयाल बिरादरी क लिए काफ़ी अच्छा काम कर रहीं है। उन्होंने कहा कि सभा क प्रधान नन्द लाल वैद ज़ब अमेरिका आये थे, तब वह व्यस्त होने के कारण उन्हें मिल नहीं पाये थे। उन्हें ख़ुशी है कि आज न सिर्फ नन्द लाल वैद बल्कि पूरे परिवार के साथ मिलने का मौका मिला है। इस दौरान उन्होंने नन्द लाल व और कमला वैद से निवेदन किया कि वह ज़ब भी अमेरिका आये, उनके घर जरूर आये। उन्होंने वैद परिवार के बेटे राजिंदर वैद, बहु रूपा वैद , बेटी नीतू दत्ता के व्यव्हार और संस्कारों की भी खुले दिल से सराहना की।
  उन्होंने मोहयाल भवन भाई मतिदास जी की तस्वीर के आगे श्रद्धासुमन भेंट कर उन्हें अपनी श्रधांजलि अर्पित की। इस दौरान सचिव अशोक दत्ता ने उन्हें मोहयाल सभा द्वारा निर्मित भवन को दिखाते हुए इसके निर्माण में प्रधान नन्द लाल वैद व सभी कार्यकारिणी द्वारा किये गए तन मन धन के सहयोग के बारे में बताया। प्रधान नन्द लाल वैद ने दीन बक्शी के भवन आने पर धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें बहुत ख़ुशी है कि दीन बक्शी जैसे लोग इतने साल विदेश में रहने के बावजूद देश, संस्कृति और विशेषतय मोहयलियत की भावना के साथ जुड़े हुए है। ऐसे लोगो को साथ और प्यार हमेशा मोहयाल सभा को समाज के लिए और अच्छे कार्य करने के लिए प्रेरित करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *