सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा अंतर-स्कूल प्रतियोगिता ‘टैक सीटी’ का सफल आयोजन

शिक्षा

इस प्रतियोगिता में 60 से अधिक स्कूलों व 1500 से अधिक छात्रों ने लिया भाग

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा अंतर-स्कूल प्रतियोगिता ‘टैक सीटी’ का आयोजन किया गया जिसमें में 60 से अधिक स्कूलों और 1500 से अधिक छात्रों ने भाग लिया। छात्रों के लिए विभिन्न तकनीकी और रचनात्मक प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक गतिशील मंच प्रदान किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बीएसएफ पंजाब फ्रंटियर के महानिरीक्षक आईपीएस डॉ. अतुल फुलज़ेले की उपस्थिति रही। डॉ. फुल्ज़ेले के प्रेरक संबोधन ने छात्रों को अपने चुने हुए क्षेत्रों में उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित किया।

      प्रतियोगिताओं में एक्स-ए गेमिंग प्रतियोगिता, वाद-विवाद प्रतियोगिता, टेक साइंस प्रोजेक्ट्स, पोस्टर मेकिंग, रंगोली मेकिंग, एड मैड शो और टेक क्विज़ सहित शामिल थीं। प्रतियोगिताओं में टैगोर मॉडल स्कूल, नकोदर समग्र विजेता के रूप में उभरा, जिसमें अकाल अकादमी, सुल्तानपुर लोधी ने प्रथम रनर-अप स्थान हासिल किया, वहीं हिंदू पुत्री कपूरथला ने द्वितीय रनर-अप का खिताब अपने नाम किआ। ‘टैक सीटी’ में भाग लेने के लिए विभिन्न स्कूलों के प्रिंसिपल, संकाय सदस्यों और उत्साही छात्रों की मौजूदगी देखी गयी।

      इस मौके सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी; सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डिरेक्टर डॉ. मनबीर सिंह, एडमिशन विभाग के ऑडिशनल डिरेक्टर डॉ. वनीत ठाकुर और छात्र कल्याण विभाग के डीन डॉ. अर्जन ने इस आयोजन में मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान, आईपीएस डॉ. अतुल फुलज़ेले ने युवाओं के बीच नवाचार और रचनात्मकता को बढ़ावा देने के महत्व पर जोर दिआ। उन्होंने प्रतिभागियों के प्रयासों की सराहना की और उन्हें समर्पण और दृढ़ संकल्प के साथ अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *