सेंट सोल्जर की एनुअल स्पोर्ट्स मीट में नन्हें छात्रों ने बढ़-चढ़ कर लिया भाग

आज की ताजा खबर खेल शिक्षा

प्रिंसिपल मिनाक्षी भगत ने विजयी रहे छात्रों को किया सम्मानित

टाकिंग पंजाब

जालंधर। छात्रों का शिक्षा के साथ खेल-कूद में रुचि बढ़ाने के लिए सेंट सोल्जर डिवाईन पब्लिक स्कूल खाम्ब्रा ब्रांच द्वारा एनुअल स्पोर्ट्स मीट का आयोजन किया गया जिसमें प्रिंसिपल मिनाक्षी भगत के दिशा निर्देशों पर प्राइमरी विंग के छात्रों ने भाग लिया। छात्रों के लिए साइकिल रेस, बिस्कुट ईटिंग, सिंपल रेस, बेंगल रेस, फुटबॉल रेस, फ्लैग रेस, वर्म रेस आदि करवाई गई।

         जिसमें बिस्कुट ईटिंग रेस में भवान्या ने पहला, सराह ने दूसरा, सीरत ने तीसरा, फ्रूट ड्रिंकिंग में सुखप्रीत ने पहला जॉय ने दूसरा, खुशमित ने तीसरा, कंगारू रेस में वरुण ने पहला, सेहजदीप ने दूसरा, अनमोल ने तीसरा, फ्रॉग रेस में रिहान ने पहला, अमय ने दूसरा, हरमन ने तीसरा, रेस में हेमंत ने पहला, महताब ने दूसरा, वेदांश ने तीसरा, बैलून रेस में प्रिंस ने पहला, साहिब, सार्थिक ने दूसरा, दिवांश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 

        बुक बैलेंस मे हरिका ने पहला, कमलप्रीत ने दूसरा, गुरनूर ने तीसरा, बैक रेस में साहिबजोत ने पहला, कबीर ने दूसरा, मयंक ने तीसरा, वन लेग रेस में कीर्ति ने पहला, रोहन ने दूसरा, अरमान ने तीसरा, स्लो साइकिलिंग सोहम ने पहला, आकाश, साहिबदीप ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। प्रिंसिपल मिनाक्षी भगत ने विजयी रहे छात्रों को सम्मानित करते हुए उन्हें पढ़ने के साथ-साथ खेलों में ज्यादा से ज्यादा भाग को कहा तांकि वे हमेशा स्वस्थ रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *