पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने संजय पोपली के बेटे की मौत पर दी सफाई

आज की ताजा खबर क्राइम

डीएसपी अजय कुमार ने कहा,  हम रेड कर वापस आ चुके थे, उसके बाद कार्तिक ने मारी खुद को गोली

टॉकिंग पंजाब

चंडीगढ़। आईपीएस ऑफिसर संजय पोपली के बेटे की मौत के बाद एक तरफ जहाँ कांग्रेस ने आप पर निशाना सादा है, वहीं दूसरी तरफ पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने संजय पोपली के बेटे की मौत पर सफाई दी है। विजिलेंस के डीएसपी अजय कुमार ने कहा कि हम रेड कर वापस आ चुके थे। उसके बाद कार्तिक ने खुद को गोली मारी। हमें तो ऑफिस पहुंचने के बाद पता चला कि ऐसी घटना हुई है। उन्होंने कहा कि यह बहुत दुखद है व चंडीगढ़ पुलिस इसकी जांच करेगी, ताकि पता चल सके कि कार्तिक ने खुद को गोली क्यों मारी ?


डीएसपी ने कहा कि संजय पोपली ने पूछताछ में खुलासा किया था कि उसके घर में सोना और चांदी छुपाकर रखा गया है। उसके बयान लेने के बाद हम पहले चंडीगढ़ पुलिस थाने गए और वहां पर रिपोर्ट दर्ज कराई। रेड करने वाली पार्टी के नाम नोट कराए। फिर वहां से एक सब इंस्पेक्टर को साथ लेकर हम पोपली के घर पहुंचे। हम पोपली के घर के भीतर नहीं गए, बल्कि उनके आंगन में कोई स्टोर रूम बना हुआ था, जहां से हमने रिकवरी की और लौट आए।

 हमने कार्तिक को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया 

विजिलेंस के मुताबिक संजय पोपली के बेटे कार्तिक से कोई पूछताछ नहीं की गई, कार्तिक हमेशा पिता से मिलने के लिए आता था व कई घंटे बैठा रहता था। आज भी हमने उसे पूछताछ के लिए नहीं बुलाया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *