इनोंसेंट हाटर्स का जीएनडीयू बीएड परीक्षा में रहा 100 प्रतिशत परिणाम

शिक्षा

इनोसेंट हाटर्स ग्रुप की कार्यकारी डायरेक्टर (कॉलेज) आराधना बौरी ने विद्यार्थी-अध्यापकों द्वारा की गई प्रगति की सराहना की व दी बधाई

टाकिंग पंजाब 

जालंधर। इनोसेंट हाटर्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन, जालंधर ने जीएनडीयू बीएड परीक्षा परिणाम में 100 प्रतिशत प्रथम स्थान प्राप्त किया है। इसके अलावा कॉलेज के 80 प्रतिशत विद्यार्थी-अध्यापकों ने डिस्टिंक्शन हासिल की है।

  कॉलेज के नर्गिस जैतवानी ने 96.52 प्रतिशत अंकों के साथ पहला, शिखा सनन ने 95.05 प्रतिशत अंक लेकर दूसरा, अंकिता सूरी ने 94.82 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा व तनु अरोड़ा ने 94.41 प्रतिशत अंकों के साथ कॉलेज में चौथा स्थान हासिल किया है।

  नर्गिस जैतवानी ने कहा कि मैं इनोसेंट हाटर्स कॉलेज व योग्य शिक्षकों की आभारी हूँ जिन्होंने मुझे लक्ष्य तक पहुँचने के लिए योगदान दिया‌। शिखा सनन ने कहा कि मेरे परिवार ने हमेशा मुझे अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए समर्थन दिया है।

  कॉलेज प्रिंसिपल, शिक्षकों के मार्गदर्शन ने मुझे हमेशा आगे बढऩे के लिए प्रोत्साहित किया है। इनोसेंट हाटर्स ग्रुप की कार्यकारी डायरेक्टर (कॉलेज) आराधना बौरी ने विद्यार्थी-अध्यापकों द्वारा की गई प्रगति की सराहना की व उनको बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *