इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों ने जिला स्तरीय मुकाबलों में बटोरे ढेरों पदक

शिक्षा
इनोसेंट हार्ट्स के चेयरमैन डॉ. अनूप बौरी ने विद्यार्थियों को बधाई के साथ दीं राज्य स्तरीय मुकाबले जीतने के लिए शुभकामनाएं।

टाकिंग पंजाब

जालंधर। इनोसेंट हार्ट स्कूल के विद्यार्थियों ने पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड द्वारा आयोजित जिला स्तरीय मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन करके ढेरों पदक बटोरे। ग्रीन मॉडल टाउन टेबल टेनिस अंडर-17 लड़कों तथा अंडर-19 लड़कियों की टीम ने पहला स्थान हासिल करके स्वर्ण पदक प्राप्त किया। अंडर 17 लड़कियों की टीम ने दूसरा स्थान हासिल करके रजत पदक प्राप्त किया। शूटिंग प्रतियोगिता में अंडर 14 लड़कियों की टीम ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया।

  रोलर स्केटिंग में  अंडर 14 लड़कियों की टीम ने 1000 मीटर तथा 2000 मीटर में स्वर्ण पदक प्राप्त किया। ग्रीन मॉडल टाउन के अंडर-19 किक बॉक्सिंग लड़कों की टीम ने एक रजत तथा एक कांस्य पदक प्राप्त किया।  अंडर-17 जूडो में अरवीन कौर ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया। अंडर-19 जूडो में उर्वी ने रजत पदक, अंडर 14 लड़कों में भागवत ने कांस्य पदक प्राप्त करके विद्यालय का नाम रोशन किया। इनोसेंट हार्ट्स लोहारां में रेसलिंग अंडर-17 लड़कियों की टीम ने स्वर्ण पदक तथा अंडर 14 लड़कों की टीम ने एक रजत व एक कांस्य पदक प्राप्त किया।
  रोलर स्केटिंग में अंडर 19 लड़कियों की टीम ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया जबकि  अंडर-17 लड़कियों की टीम रजत पदक प्राप्त करके दूसरे स्थान पर रही। चैस प्रतियोगिता में इनोसेंट हार्ट्स लोहारां की अंडर-19 लड़कियों की टीम ने तीसरी पोजीशन पर कांस्य पदक प्राप्त किया। अंडर-19 लड़कियों की टेबल टेनिस टीम तीसरे स्थान पर रही। रॉयल वर्ल्ड स्कूल की हैंडबॉल अंडर 14 लड़कियों की टीम तथा अंडर-17 लड़कियों की टीम वॉलीबॉल में तीसरे स्थान पर रहे एवं कांस्य पदक प्राप्त किया।
  इन्हीं विद्यार्थियों में से अनेक विद्यार्थियों का चयन राज्य स्तरीय खेल मुकाबलों के लिए किया गया है जोकि अत्यंत गर्व की बात है। विद्यार्थियों की इस शानदार जीत पर इनोसेंट हार्ट्स के चेयरमैन डॉ अनूप बौरी ने विद्यार्थियों को बधाई दें तथा राज्य स्तरीय मुकाबले जीतने के लिए शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *