लो जी… 25 करोड़ की जगह अब आप विधायकों को मिलने लगा 100 करोड़ का ऑफर 

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

आप के एक विधायक ने कहा.. भाजपा के एक एजेंट ने उन्हें दिल्ली से फोन कर दिया था 100 करोड़ रुपए का ऑफर 

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ। पंजाब में आप के विधायकों को मिलने वाले 25-25 करोड़ का ऑफर अब 100 करोड़ रूपए तक पहुंच गया है। आज आप के एक विधायक ने इन आरोपों के साथ सनसनी मचा दी, जिसके बाद पंजाब की राजनीति में भूचाल सा आ गया है। इससे पहले तो आप के करीब 35 विधायकों ने भाजपा पर लोट्स ऑपरेशन के तहत उन्हें 25-25 करोड़ रुपए में खरीदने के प्रयास के आरोप लगाए थे, जिसके बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं ने इसका ठीकरा भाजपा के सिर फोड़ा था। इस बात को लेकर खूब हंगामा भी हुआ लेकिन इस बार यह मामला 25 करोड़ से बढकर 100 करोड़ तक पहुंच गया है। जी हां ..100 करोड़।

  आप के ही एक विधायक ने अब भाजपा पर ऑपरेशन लोट्स के तहत उन्हें 100 करोड़ रुपए में खरीदने के प्रयास के आरोप लगाए हैं। यह विधायक हैं हरमीत सिंह पठान माजरा, जिन्होंने दावा किया है कि भाजपा के एक एजेंट ने उन्हें दिल्ली से फोन कर 100 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था।

   कॉलर का यह ऑफर सुनकर हरमीत सिंह पठान माजरा ने कॉलर को जवाब दिया कि वह पहली बार विधायक बने हैं व आप के साथ ही रहेंगे। मंगलवार को हुए पंजाब विधानसभा के स्पेशल सेशन की कार्यवाही पूरी होने के बाद पठान माजरा मीडिया के सामने आए व दावा किया कि भाजपा ने ऑपरेशन लोट्स के जरिए उन्हें भी 100 करोड़ रुपए में खरीदने का प्रयास किया गया है।  भाजपा नेता ने कहा.. ईडी से इसकी जांच करवाए केंद्र सरकार

इस बात की खबर जैस ही भाजपा के नेताओं तक पहुंची तो भाजपा नेता राजकुमार वेरका जो कि हाल ही में कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए हैं, ने कहा कि इस मुद्दे पर विधायक हरमीत पठानमाजरा को गिरफ्तार कर पूछताछ होनी चाहिए। विधायक को कब ऑफर दिया गया, किसने दी, इसके बारे में पड़ताल की जानी चाहिए व डीजीपी पंजाब इसकी जांच कराएं। अगर पंजाब पुलिस ऐसा नहीं करती है तो केंद्र सरकार एन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ईडी) से इसकी जांच करवाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *