गैंगस्टर दीपक टीनू के वकील ने टीनू के भागने को बताया पुुलिस की साजिश

आज की ताजा खबर क्राइम

कहा.. पुलिस कर सकती है जगरूप रूपा व मनप्रीत मन्नू की तरह ही दीपक टीनू का भी एनकाउंटर 

टाकिंग पंजाब

मानसा। शनिवार रात पुलिस कस्टडी से फरार हुए गैंगस्टर दीपक टीनू के मामले में एक नया मोढ़ आ गया है। दीपक टीनू के वकील विशाल चोपड़ा ने गैंगस्टर टीनू के भागने को एक साजिश बताया है। वकील विशाल चोपड़ा का कहना है कि पुलिस ने एक साजिश के तहत टीनू को भगाया है व पुलिस जगरूप रूपा व मनप्रीत मन्नू की तरह ही दीपक टीनू का भी एनकाउंटर कर सकती है।

  उधर दूसरी तरफ दीपक टीनू की फरारी के बाद लापरवाही के आरोप में सीआईए इंचार्ज को गिरफतार कर लिया गया है तथा उसे निलंबित भी कर दिया गया है। डीजीपी पंजाब गौरव यादव ने एक ट्वीट के जरिये बताया कि इस मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है जिसके बाद सीआईए इंचार्ज को आर्टीकल 311 के तहत नौकरी से डिसमिस किया जा रहा है। डीजीपी के अनुसार पलिस की विभिन्न टीमों को आरोपी की गिरफतारी के लिए स्पशेल आपरेशन चलाया जा रहा है तथा टीमें निकल चुकी है।”

  वकील विशाल ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं कि पंजाब पुलिस ने योजना के तहत एक मैसेज मीडिया को दिया कि दीपक टीनू फरार हो गया>विशाल ने कहा कि यह कैसे संभव है कि इतनी सुरक्षा के बावजूद टीनू पुलिस की हिरासत से भाग जाए, जबकि सीआईए की सख्त सुरक्षा में किसी भी आरोपी का भागना नामुमकिन है। वकील विशाल ने कहा कि टीनू को योजना के तहत ही भगाया गया है व टीनू का भी रूपा व मनप्रीत मन्नू की तरह कभी भी एनकाउंटर किया जा सकता है।

   वहीं दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि गैंगस्टर लॉरेंस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाल कर पुलिस को धमकी दी कि वो कोई नाजायज कदम न उठाए। आपको बता दें कि वह दीपक टीनू मूसेवाला मर्डर में आरोपी लॉरेंस का गुर्गा है। पंजाब पुलिस की क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी यानि कि सीआईए दीपक टीनू को शनिवार रात कपूरथला से मानसा लेकर जा रही थी, जिस दौरान रात 11 बजे दीपक फरार हो गया।

  टीनू के वकील विशाल का कहना है कि रिमांड खत्म होने के बाद कानूनी तौर पर टीनू को तिहाड़ जेल में वापस भेजना बनता था, लेकिन टीनू को पंजाब की जेल में ही कस्टडी में भेज दिया।  इसके चलते टीनू के वकील विशाल ने आशंका जताई है कि पुलिस टीनू का एंकाउंटर कर सकती है । कस्टडी से दीपक के फरार होने के बाद पुलिस ने राजस्थान व हरियाणा बॉर्डर सील कर दिया है व टीनू की जोरों शोरों से तालाश चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *