सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ आर्किटेक्चर एंड प्लानिंग ने मनाया वल्र्ड हैबिटेट डे

शिक्षा

कार्यक्रम में 200 से अधिक छात्रों और प्रतिनिधियों ने लिया भाग

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ आर्किटेक्चर एंड प्लानिंग साउथ कैंपस शाहपुर ने इंस्टीट्यूशंन ऑफ इंजीनियर्स (इंडिया) व लुधियाना लोकल सेंटर के सहयोग से मांइड दा गैप थींम पर वल्र्ड हैबिटेट डे मनाया। इस कार्यक्रम में 200 से अधिक छात्रों और प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

इस कार्यक्रम में सीटी आईएपी के छात्रों द्वारा एक प्रदर्शनी भी देखी गई, जिसमें उनके उत्कृष्ट कार्य व डिजाइन का प्रदर्शन किया गया। मुख्य अतिथि आईई (आई) लुधियाना केंद्र के सेक्रेटरी डॉ. जतिंदर कपूर का स्वागत करते हुए सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ आर्किटेक्चर एंड प्लानिंग की प्रिंसिपल एआर श्रुति एच कपूर ने कहा कि वल्र्ड हैबिटेट डे इंस्टीट्यूशन ऑफ इंजीनियर्स (इंडिया) द्वारा मनाए जा रहे आठ वैधानिक दिनों में से एक है।

इस दौरान मुख्य अतिथि आईई (आई) के सेक्रेटरी डॉ. जतिंदर कपूर ने कहा कि इंस्टीट्यूशन ऑफ इंजीनियर्स (इंडिया) इंजीनियरों में सबसे पुराना है, जिसको 1920 में रॉयल चार्टर के तहत शामिल किया गया था।

सीटी यूनिवर्सिटी के चासंलर चरणजीत सिंह चन्नी व सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस साउथ कैंपस शाहपुर के डिप्टी डायरैक्टर डॉ.गुरप्रिंत सिंह ने कहा कि इस तरह के अयोजन युवाओं में दुनिया की समस्याओं के प्रति सोच को प्रज्वलित करने के लिए बहुत अच्छा मौका था। उन्होंने इंस्टीट्यूशन ऑफ इंजीनियर्स (इंडिया), लुधियाना लोकल सेंटर के वरिष्ठ सदस्यों को भी इस आयोजन को भव्य बनाने के लिए धन्यावाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *