दिवाली की रात पाकिस्तान ड्रोन ने 3 बार लांघी सीमा.. बीएसएफ के जवानों ने दिया मुंह तोड़ जवाब 

आज की ताजा खबर देश

बीते सप्ताह के मात्र 4 दिनों में ही बीएसएफ ने गिरा दिए थे तीन पाकिस्तानी ड्रोन 

टाकिंग पंजाब

अमृतसर। दिवाली की रात जब भारत के लोग पूजा अराधना व आतिशबाजी करके इस महापर्व को मना रहे थे, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान तस्कर अपने नापाक मनसूबों को अंजाम देने में लगे हुए थे। पाकिस्तान तस्करों के इन नापाक मंसूबों को बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के सतर्क जवानों ने असफल कर दिया। जानकारी के अनुसार बीती रात पाकिस्तान की तरफ से तीन बार आए ड्रोन ने भारतीय सीमा को लांघने की कौशिश की लेकिन बीएसएफ  के जवानों ने फायरिंग कर तीन बार इन ड्रोन को पीछे खदेड़ दिया।

    एक बार फिर से हमारे जवानों ने पाक के नापाक इरादों को नाकाम कर दिया। यह घटना अमृतसर सेक्टर के अंतर्गत आती बीओपी चंडीगढ़ की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी तस्करों ने रात 10 बजे से 12 बजे के बीच तीन बार ड्रोन को भारतीय सीमा में भेजने का प्रयास किया। इस दौरान बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन की आवाज सुन ली, जिसके बाद जवानों ने फायरिंग शुरू कर दी।

   इस दौरान रोशनी बम भी दागे गए व फायरिंग के बाद ड्रोन पाकिस्तानी सीमा में वापस लौट गया। इसके बाद बीएसएफ ने पुलिस के सहयोग से बीपीओ चंडीगढ़ व आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन सर्च में अभी कुछ भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। आपको बता दें कि बीएसएफ ने बीते सप्ताह के मात्र 4 दिनों में ही तीन पाकिस्तानी ड्रोन गिरा दिए थे। ​इसके बाद भी पाक अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *