शिव ज्योति पब्लिक स्कूल में ‘अंतर्सदनीय कार्ड तथा पेपर बैग बनाने’ की प्रतियोगिताओं का आयोजन

शिक्षा

प्रतियोगिता में कुल 139 विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक लिया भाग… विजेता विद्यार्थियों को पदक देकर किया गया पुरस्कृत

टाकिंग पंजाब 

जालंधर। शिव ज्योति पब्लिक स्कूल में विद्यालय प्रबंधन व प्रिंसिपल प्रवीण सैली के नेतृत्व में विद्यार्थियों की प्रतिभा उभारने हेतु विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है। इसी संदर्भ में रंजू शर्मा (गतिविधि प्रभारी) की देखरेख में कक्षा छ्ठी से बारहवीं के विद्यार्थियों के लिए ‘अंतर्सदनीय कार्ड व पेपर बैग बनाने’ की प्रतियोगिताएँ’ करवाई गईं।

इन प्रतियोगिता में कुल 139 विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया तथा पर्यावरण-संरक्षण का संदेश देते हुए अपनी-अपनी कला का प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में विजेता विद्यार्थियों को पदक देकर पुरस्कृत किया गया। सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करते हुए उन्हें विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए भी प्रोत्साहित किया गया ।

कृष्णा ज्योति (पेट्रन),डॉ. विदुर ज्योति (चेयरमैन ट्रस्ट), डॉ. सुविक्रम ज्योति (मैनेजर कम चेयरमैन,जनरल सैक्रेटरी,ट्रस्ट), प्रवीण सैली (प्रधानाचार्या), रमनदीप कौर (उप-प्रधानाचार्या), ममता अरोड़ा (सहायक उप-प्रधानाचार्या) ने विद्यार्थियों,अभिभावकों,मार्गदर्शक अध्यापक वर्ग के प्रयासों की प्रशंसा की तथा विजेता प्रतिभागियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *