25 लाख डॉलर की ड्रग के साथ कनाडा पुलिस ने पकड़े 5 तस्कर.. 5 तस्करों में से 3 पंजाबी 

आज की ताजा खबर क्राइम
पकड़े गए पंजाबी आरोपियों में 38 वर्षीय गुरप्रीत सिंह गाखल, 28 वर्षीय जसप्रीत सिंह व 27 वर्षीय राजिंदर सिंह बोपाराय शामिल
टाकिंग पंजाब

जालंधर। अपने देश में गैंगस्टरों की बढ़ रही गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पिछले दिनों कनाडा सरकार ने गैंगस्टरों की सूची जारी की थी। माना जा रहा है कि कनाडा सरकार इस सूची मेें दर्ज गैंगस्टरों को कनाडा से डिपोर्ट करने वाली है। गैंगस्टर पर अंकुश लगाने जा रही कनाडा पुलिस को अब ड्रग सप्लाई की खबरों ने परेशान कर रखा है। कनाडा पुलिस ने पंजाबियों से इतनी भारी मात्रा में ड्रग्स पकड़ी है, जिसे देखकर पुलिस के रौंगटे खड़े हो गए हैं। यह ड्रग्स कनाडा में पील क्षेत्रीय पुलिस ने पकड़ी है।

  सूत्रों की माने तो कनाडा पुलिस ने जिन नशा तस्करों से करीब 25 लाख डॉलर की ड्रग्स पकड़ी है, उन नशा तस्करों में तीन पंजाबी है। नशा तस्करी के आरोप में पील क्षेत्रीय पुलिस ने नशे के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि नशे की एक बड़ी खेप सप्लाई होने जा रही है, जिस पर एक्शन लेते हुए पील पुलिस ने छापामारी कर ड्रग्स के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।
    कनाडा की पील क्षेत्रीय पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि जो पंजाबी पकड़े गए हैं उनकी पहचान 38 वर्षीय गुरप्रीत सिंह गाखल, 28 वर्षीय जसप्रीत सिंह व 27 वर्षीय राजिंदर सिंह बोपाराय के रूप में हुई हैं। इनके अलावा जो दो लोग और पकडे़ गए हैं उनमें एक पाकिस्तानी मूल का खलीलुल्लाह अमीन और एक चीनी मूल का नागरिक रे आईपी है। नशे का धंधा करने वाले लोगों को नशे की इतनी बड़ी खेप के साथ अमेरिकी पुलिस की सहायता से सीमा क्षेत्र में पकड़ा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *