शिमला में गरजे गृहमंत्री अमित शाह.. बोले, राजा रानी का जमाना गया, जो काम करेगा, उसी का राज चलेगा

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा.. धारा 370 हटने के बाद विपक्षी दल कहते थे, भारत में खून की नदियां बहेंगी, लेकिन किसी ने कंकड तक नहीं उठाया

टाकिंग पंजाब

शिमला। हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर हर पार्टी एक दूसरे पुर निशाने साध रही है। कुछ दिन पहले शिमला पहुंचे आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने भाजपा व कांग्रेस पर निशाना साधा था तो आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शिमला में रैली करके कांग्रेस व आप पर जवाबी हमले किए हैं। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के कसुम्पटी में भाजपा प्रत्याशी सुरेश भारद्वाज के पक्ष में रैली कर रहे अमित शाह ने फिर एक बार से कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राजा रानी का जमाना गया, जो काम करेगा, उसी का राज चलेगा।

    शाह ने कहा कि भाजपा का मुकाबला कांग्रेस से है, लेकिन कांग्रेस में मां-बेटे के सिवाय कुछ बचा ही नहीं है। शाह ने कहा कि केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों के तहत महिलाओं के सम्मान में हर घर में शौचालय की व्यवस्था की व हर घर को गैस कनेक्शन दिया। धारा 370 हटने के बाद विपक्षी दल कहा करते थे कि भारत में खून की नदियां बहेंगी, लेकिन राहुल गांधी को बताना चाहते हैं कि किसी ने कंकड तक नहीं उठाया।

  उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तुष्टिकरण व वोट बैंक की राजनीति के कारण नागा मंदिर का निर्माण किया, न बद्रिनाथ मंदिर का जीर्णोद्धार किया व न ही महाकाल मंदिर का । शाह ने कहा कि जो काम कांग्रेस सरकार 60 साल में नहीं कर सकी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 साल में करके दिखाया है। शाह ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने ऐसे कई काम किए हैं, जो कांग्रेस 50 साल में नहीं कर पाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *