हरविंदर सिंह उर्फ रिंदा के बाद अब आतंकी हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी की मौत की खबरआई सामने

Uncategorized आज की ताजा खबर क्राइम
इटली में हुआ हैप्पी संघेरा का कत्ल…लखबीर लंडा ले रहा संघेड़ा की मौत की जिम्मेदारी
टाकिंग पंजाब 

नई दिल्ली। हरविंदर सिंह उर्फ रिंदा की मौत के बाद अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। हरविंदर सिंह उर्फ रिंदा के बाद अब इटली से आतंकी हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी संघेड़ा की मौत की खबर आ रही है। हालांकि आतंकी रिंदा के बाद हैप्पी संघेड़ा की मौत पर भी भारतीय खुफिया एजेंसियां व सरकारें चुपी साधे बैठी हैं।

  पाकिस्तान में मारा गया आतंकी रिंदा का साथी हैप्पी संघेड़ा पिछले लंबे समय से इटली में रह रहा था और पंजाब में आतंकी घटनाओं व हथियारों की स्मगलिंग का नेटवर्क चला रहा था। हैप्पी संघेड़ा रिंदा का ही करीबी था और उसके साथ मिलकर ही पंजाब में अशांति फैलाने के लिए हथियार स्मगलिंग का नेटवर्क फैला रहा था।

लखबीर लंडा ले रहा संघेड़ा की मौत की जिम्मेदारी
  कनाडा में बैठे लखबीर सिंह उर्फ लंडा ही हैप्पी संघेड़ा के कत्ल के पीछे है। लंडा ने दावा किया है कि संघेड़ा का कत्ल उसने करवाया है। वह आतंकी रिंदा के करीब था, लेकिन उसके उलटा चलना शुरू हो गया था, जिससे उसे व उसके साथियों को नुकसान हो गया था।
   उधर एक और खबर सामने आ रही है कि जहाँ एक तरफ बंबीहा गैंग ने रिंदा के कत्ल की जिम्मेदारी ली है, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर रिंदा संधू के नाम से पोस्ट डालकर कहा गया कि मैं अभी जिंदा हूं।
  मेरी मौत की खबरें झूठी है। इसमे कितनी सच्चाई है यह तो अभी पता नहीं चल सका है, लेकिन माना जय रहा है कि यह पोस्ट सही नहीं है। जिस अकॉउंट से यह पोस्ट डाली गईं है, उसका अकाउंट एक दिन पहले ही बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *