सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट ने किया केक मिक्सिंग सेरेमनी का आयोजन

शिक्षा

सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. मनबीर सिंह ने छात्रों को किया ऐसे मनोबल बढ़ाने वाले आयोजनों में भाग लेने के लिए प्रेरित

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट ने शाहपुर कैंपस में प्री-क्रिसमस सेलिब्रेशन के उपलक्ष्य में केक मिक्सिंग सेरेमनी का आयोजन किया। फैकल्टी मेंबर्स के साथ छात्रों ने क्रिसमस केक के लिए एक मिश्रण तैयार किया जिसमें बादाम, काजू, अखरोट, कैंडिड अदरक, राइजिंग, टूटी फ्रूटी और ग्लेज्ड चेरी को मिलाया गया और ब्रांडी और चेरी में भिगोया गया।
   फिर इस मिश्रण का उपयोग करके केक तैयार किए जाते हैं, विशेष रूप से क्रिसमस प्रभु यीशु मसीह के जन्म का जश्न मनाने के लिए मनाया जाता है और इस समारोह की सजावट और माहौल भी क्रिसमस की थीम से संबंधित था। दिवोय छाबड़ा सीटीआईएचएम के प्रिंसिपल ने इस त्योहारी सीजन में मिक्सिंग सेरेमनी और केक के महत्व के बारे में छात्रों को जानकारी दी।
   डॉ मनबीर सिंह, सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर ने छात्रों को उनका मनोबल बढ़ाने और ऐसे और आयोजनों में भाग लेकर उनकी प्रतिभा को आकार देने के लिए प्रेरित किया जो बदले में उन्हें वास्तविक में होटल मैनेजमेंट छात्रों के लिए काम आएंगी । उन्होंने कहा कि ऐसे आऐयोजन विद्यार्थियों को उनके जीवन में आगे चल कर काफी लाभदायक सिद्द हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *