चैनल को दिए इंटरव्यू में गोल्डी बराड़ ने सलमान खान को मारने की कही बात.. बोला- हम उसे मार डालेंगे, हम उसे जरूर मारेंगे…

आज की ताजा खबर क्राइम

गोल्डी ने दाऊद से रिश्ते होने को लेकर कहा- जिन लोगों ने देश में बम धमाके किए उनसे हमारी कोई दोस्ती नहीं

टाकिंग पंजाब

अमृतसर। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई भले ही इस समय पुलिस की ​गिरफ्त में हो परंतु उसके मन में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के खिलाफ नफरत अब भी कम नहीं हुई है। सूत्रों के अनुसार इस बात का खुलासा करते हुए कनाडा में बैठे गैंगस्टर लॉरेंस के करीबी गोल्डी बराड़ ने मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि हम सलमान खान को मार डालेंगे, हम उसे जरूर मारेंगे। भाई साहब (बिश्नोई) ने कहा था कि वह माफी नहीं मांगेगा। बाबा तभी दया दिखाएंगे जब उन्हें दया आएगी। सलमान खान को मारना लॉरेंस बिश्नोई के जीवन का लक्ष्य है।
      गोल्डी ने आगे कहा कि उनकी यह बात सिर्फ सलमान खान तक ही सीमित नहीं है। जब तक वे जीवित हैं, अपने सभी दुश्मनों के खिलाफ अपने प्रयास जारी रखेंगे। सलमान खान निशाने पर हैं, इसमें कोई शक नहीं है। वे कोशिश करते रहेंगे और जब हम सफल होंगे तो सभी को इसका पता चल जाएगा। सिद्धू मूसेवाला की हत्या को कबूल करते हुए गोल्डी बराड़ ने इंटरव्यू में कहा कि वह बहुत अहंकारी था और बिगड़ा हुआ था। उसके पास जरूरत से ज्यादा पैसा था।
     पॉलिटिकल पावर और पुलिस की पावर जरूरत से ज्यादा थी जिसका वह मिसयूज कर रहा था। उसको सबक सिखाना जरूरी था। उसके साथ जो किया बहुत सोच समझकर किया है। इसके लिए जो कुर्बानी देनी पड़े देंगे, लेकिन जो जरूरी था हमने कर दिया। गोल्डी ने आगे कहा कि उसने हमारे कुछ ऐसे पर्सनल नुकसान किए हैं, कुछ ऐसी गलतियां कर बैठा है जो कि माफी के लायक नहीं थी। विक्की मिडुखेड़ा के मर्डर के बाद मैंने कई पत्रकारों को कॉल लगाया।
    सिद्धू को मारने से पहले एक पत्रकार को फोन लगाया था और कहा था कि इसका नाम सरेआम आ रहा है। पुलिस कुछ नहीं कर रही है। इसका सीएम के साथ उठना बैठना है। कोई तो पूछो इसका नाम आया और ये सरेआम अफसरों के साथ घूम रहा है। इतना ही नहीं, दाऊद के साथ रिश्ते को लेकर गोल्डी ने कहा कि कई दिन से मीडिया में चल रहा है कि दाऊद इब्राहिम के हमारा गठजोड़ है। मैं साफ कर देना चाहता हूं कि जिन लोगों ने देश में बम धमाके किए उनसे हमारी कोई दोस्ती नहीं है। बता दें कि लॉरेंस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि सलमान को लेकर मेरे दिल में बचपन से ही गुस्सा है।
     उनकी ईगो जरूर तोड़ेंगे। हमारे समाज के लोगों को सलमान ने पैसे भी ऑफर किए थे, लेकिन हम उनको दौलत के लिए नहीं, अपने मकसद के लिए मारेंगे। सलमान ने हमारे समाज को काफी नीचा दिखाया है। उसने हिरण की हत्या कर हमारे समाज का अपमान किया है। बिश्नोई ने आगे कहा था कि राजस्थान के बीकानेर में बिश्नोई समाज का एक मंदिर है और सलमान वहां आकर माफी मांग ले। अगर वो ऐसा करते हैं तो फिर उनसे हमारा कोई मतलब नहीं रह जाएगा और ऐसा नहीं करते हैं तो हम बगैर कानून का सहारा लिए अपने तरीके से हिसाब लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *