सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में नशा विरोधी जागरूकता शिविर का आयोजन

शिक्षा

चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने की महत्वपूर्ण आयोजन के लिए छात्र कल्याण विभाग के प्रयासों की सराहना

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, शाहपुर कैंपस में हाल ही में छात्र कल्याण विभाग द्वारा पुलिस अधिकारियों के सहयोग से एक बहुत ही जानकारीपूर्ण और प्रभावी नशा विरोधी जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। इसका उद्देश्य छात्रों को नशे के खतरों और स्वस्थ और इस से मुक्त जीवन शैली जीने के महत्व के बारे में जागरूक करना है। इस कार्यक्रम में इंस्पेक्टर जनरल कौस्तुभ शर्मा और इंस्पेक्टर जनरल एसटीएफ जालंधर रेंज जगजीत सिंह सरोआ सहित कई प्रमुख हस्तियों ने भाग लिया। इसके अलावा पुलिस डिप्टी सुपरिटेंडेंट योगेश कुमार, डिप्टी सुपरिटेंडेंट हर्षप्रीत सिंह और अनुराग कौल शामिल थे।
       इस मौके पर सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर डाॅ. मनबीर सिंह, कैम्पस निदेशक डाॅ. गुरप्रीत सिंह और छात्र कल्याण विभाग के डीन डॉ. अर्जन सिंह भी मौजूद थे। छात्रों को शारीरिक स्वास्थ्य, मानसिक कल्याण, शैक्षणिक प्रदर्शन और जीवन की समग्र गुणवत्ता पर नशे के हानिकारक प्रभावों के बारे में जागरूक किया गया। प्रतिभागियों से इसके खतरों के प्रति जागरूक रहने का आग्रह किया गया ताकि वे अपने स्वास्थ्य और भविष्य के लिए अच्छे विकल्प चुन सकें।
       उन्होंने दूसरों को भी जरूरत पड़ने पर मदद के लिए पहुंचने और अपना ज्ञान दूसरों के साथ साझा करने के लिए प्रोत्साहित किया। इंस्पेक्टर जनरल कौस्तुभ शर्मा ने अपने संबोधन में समाज के भविष्य को आकार देने में छात्रों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया। उनसे जिम्मेदार विकल्प चुनने और सकारात्मक योगदान देने का आग्रह किया। सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने समग्र शिक्षा के प्रति संगठन की प्रतिबद्धता पर गर्व व्यक्त किया और इतने महत्वपूर्ण आयोजन के लिए छात्र कल्याण विभाग के प्रयासों की सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *