इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन शैक्षणिक सफलता की ओर

शिक्षा

कार्यकारी निदेशक (कॉलेज) आराधना बौरी ने दी उपलब्धि हासिल करने वालों को बधाई

टाकिंग पंजाब

जालंधर। इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन, जालंधर के विद्यार्थी-अध्यापकों ने जीएनडीयू बीएड सेमेस्टर- II परीक्षा (मई 2023) में जिला स्तर पर दूसरा स्थान हासिल किया। लगभग सभी विद्यार्थी-अध्यापकों ने 90% प्रथम श्रेणी प्राप्त करके शानदार अंक प्राप्त किए। आठ छात्रों ने विशिष्टता हासिल की और पचास प्रतिशत विद्यार्थी-अध्यापकों ने 70% से अधिक अंक हासिल किए। याशिका जैन ने 80% अंकों के साथ कॉलेज में पहला स्थान हासिल किया, एना ने 78.10% अंकों के साथ दूसरा स्थान,अमृत कौर व सोनिया ने 76% अंकों के साथ कॉलेज में तीसरा स्थान हासिल किया।
       यशिका जैन ने कहा कि अपनी उपलब्धि के लिए, मैं अपने सभी शिक्षकों का उनके उदार सहयोग के लिए आभारी हूँ और मुझे अपने पेशेवर बीएड की पढ़ाई के लिए इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन को चुनने में बहुत खुशी हो रही है। सोनिया ने आगे कहा कि मुझे निरंतर समर्थन देने के लिए मैं अपने माता-पिता और परिवार का आभार व्यक्त करना चाहूँगी। यहां तक ​​कि हमारे कॉलेज के प्रिंसिपल सर और शिक्षकों से मिले मार्गदर्शन ने भी मुझे हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया है। उन सभी को ‘धन्यवाद’ कहना ही काफ़ी नहीं है।
      इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप की कार्यकारी निदेशक (कॉलेज) आराधना बौरी ने उपलब्धि हासिल करने वालों को बधाई दी और उनके स्कूलों में शिक्षण अभ्यास में और अधिक प्रगति की कामना की। प्राचार्य डाॅ. अरजिंदर सिंह ने विद्यार्थी-अध्यापकों को स्कूली छात्रों पर अपने शिक्षण कौशल और रणनीतियों को लागू करके सिद्धांत को व्यवहार में लाने के लिए निर्देशित किया। प्रबंधन के सदस्यों, प्राचार्य और संकाय सदस्यों ने सभी छात्रों को उनकी उत्कृष्टता के लिए बधाई दी। सभी विद्यार्थी प्रसन्न एवं विजयी महसूस कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *