इनोसेंट हार्टस स्कूल नूरपुर में ज़ोनल हैंडबॉल टूर्नामेंट का किया गया आयोजन

खेल शिक्षा

हैंडबॉल टूर्नामेंट में रायपुर रसूलपुर स्कूल प्रथम व इनोसेंट हार्टस ने पाया दूसरा स्थान

टाकिंग पंजाब
जालंधर। विद्यार्थियों की खेल-प्रतिभा निखारने और खेल-भावना को विकसित करने के लिए इनोसेंट हार्टस स्कूल नूरपुर रोड में ज़ोनल हैंडबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इसमें 22 टीमों के साथ 12 स्कूलों के विद्यार्थियों ने अंडर-14,17,19 वर्ग में भाग लिया। पीटीआई रमन मेहरा ने खिलाड़ियों की यादगार तस्वीर लेकर खेल मुकाबले का आरंभ किया।
      इस अवसर पर मीनाक्षी शर्मा, स्कूल हेॅड, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, नूरपुर जसमीत बख़्शी, पूजा राणा, कमल दीप सिंह, एचओडी, स्पोर्ट्स, मीनाक्षी टीजीटी स्पोर्ट्स वहाँ उपस्थित थे। खेल इंचार्ज कमलदीप सिंह और खेल अध्यापक मीनाक्षी ने खिलाड़ियों को सच्ची खेल-भावना तथा मेहनत के साथ खेलने के लिए प्रेरित किया। इस खेल मुकाबलों में अंडर-14 वर्ग (लड़केलड़कियों) में रायपुर रसूलपुर स्कूल प्रथम, इनोसेंट हार्टस नूरपुर दूसरे स्थान पर रहा।
      अंडर – 17 वर्ग में (लड़के) में इनोसेंट हार्टस स्कूल नूरपुर ने प्रथम, रायपुर रसूलपुर ने दूसरे तथा अंडर-17 वर्ग में (लड़कियों) में इनोसेंट हार्टस स्कूल नूरपुर ने तीसरा स्थान हासिल किया। अंडर – 19 वर्ग में इनोसेंट हार्टस स्कूल नूरपुर (लड़केलड़कियाँ) प्रथम स्थान पर रहे। इस दौरान विजेताओं को स्मृति-चिह्न प्रदान किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *