शिक्षा के क्षेत्र में सेंट सोल्जर मैनेजमेंट कॉलेज ने पूरे किये सुनहरे 25 वर्ष

शिक्षा

कॉलेज ने इन 25 वर्षों में बेस्ट शिक्षा सहूलतोंबढ़िया प्लेसमेंट करवाने के वचनबद्ध रहा है- चेयरमैन अनिल चोपड़ा

टाकिंग पंजाब

जालंधर। शिक्षा के क्षेत्र में सेंट सोल्जर मैनेजमेंट एंड टेक्निकल इंस्टीट्यूट, कपूरथला रोड ने अपने 25 उत्कृष्टता वर्ष पूरे किये। इस अवसर पर कॉलेज में श्री सुखमनी साहिब जी का पाठ करवाया गया। जिसमें ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा विशेष रूप से उपस्थित हुए जिनका स्वागत मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो. मनहर अरोड़ा, प्रिंसिपल डॉ.रोहन शर्मा और स्टाफ द्वारा किया गया। सभी ने मिलकर पाठ का उच्चारण किया और गुरु ज़ी द्वारा दी गई शिक्षा के बारे में जाना।
        पाठ के उपरांत गुरु का गुणगान करते हुए शब्द कीर्तन किया गया। अंत में संस्था की उन्नति और छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए अरदास की गई। चेयरमैन चोपड़ा ने सभी को संस्था की पिछले वर्षों की उपलब्धियों और शानदार परिणामों से अवगत करवाया और उन्होंने कॉलेज से पास आउट छात्रों की नैशनल और मल्टिनैशनल कम्पनियों में प्लेसमेंट, उद्यमीकरण, यूनिवर्सिटी पोसिशन्स, खेलों में उपलब्धियां, कल्चरल गतिविधियों में उपलब्धियां के बारे में बताया।
          चेयरमैन चोपड़ा ने अपने छात्रों को पर गर्व जताते हुए कहा कि कॉलेज ने इन 25 वर्षों में बेस्ट शिक्षा सहूलतों, बढ़िया प्लेसमेंट करवाने के वचनबद्ध रहा है और भविष्य में भी हमेशा रहेगा। इसके अतिरिक्त सभी ने इस सफलता का केक काटते हुए एक दूसरे का मुँह मीठा करवाया और सभी को बधाई दी। प्रो.मनहर अरोड़ा, प्रिंसिपल डॉ.रोहन शर्मा ने सभी छात्रों और उनके पेरेंट्स का विश्वास के लिए धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *