पिता ही निकला अपनी तीनों बच्चियों का हत्यारा.. पुलिस ने बरामद की तीनों की लाशें

आज की ताजा खबर क्राइम
पुलिस हिरासत मे बोला पिता, गरीबी से तंग आकर की अपनी बेटियों की हत्या .. पुलिस करवा रही है मेडिकल बोर्ड से तीनों का पोस्टमॉर्टम
टाकिंग पंजाब
जालंधर। महानगर जालंधर के गांव कानपुर में तीन बहनों की लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। इन तीन बहनों की लाशें ट्रंक के अंदर से बरामद हुई हैं, जिसके चलते पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि इन तीनों लड़कियों का कातिल कोई ओर नहीं, बल्कि उनका पिता ही था। हालाकि रविवार को इन तीनों लड़कियों के माता पिता ने पुलिस में शिकायत की थी कि उनकी तीनों लड़कियों घर से गायब हैं, जिसके बाद पुलिस ने उनकी रिपोर्ट लिखी थी।
    पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि शराबी पिता ने ही अपनी तीनों बेटियों की हत्या की थी। दरअसल रविवार को सुनील मंडल की तीनों बेटियां लापता हो गई थीं। मकान मालिक ने रात 11 बजे पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मोहल्ले वालों के साथ उन्हें ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिली। सुबह जब सुनील एक ट्रंक बाहर निकाल रहा था तो लोगों ट्रंक को खुलवाया तो इसमें तीनों बच्चियों की लाशें पड़ी थीं। लोगों ने तीनों बहनों के शव देखे तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया।
   आरोपी पिता की पहचान सुनील मंडल निवासी गांव काहनपुर, जालंधर के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सुनील मंडल ने कस्टडी में पूछताछ के दौरान अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि उसने गरीबी से तंग आकर 3 बेटियों 4 वर्षीय कंचन, 7 वर्षीय शक्ति व 9 वर्षीय अमृता की हत्या की है। एसएसपी देहाती मुखविंदर सिंह भुल्लर ने कहा कि तीनों सगी बहनों के शरीर पर कोई मारपीट का निशान नहीं मिला है। पुलिस मेडिकल बोर्ड से तीनों का पोस्टमॉर्टम करवा रही है। मौत के कारण का पता लगाने के लिए बोर्ड से मेडिकल करवाया जा रहा है। पुलिस इस सारे मामले का जल्द ही खुलासा कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *