सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल में चार दिवसीय वार्षिक पुरुस्कार वितरण समारोह हुआ संपन्न

शिक्षा

चेयरमैन अनिल चोपड़ा व चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने विद्यार्थीयों को पुरस्कार देकर किया सम्मानित

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, में चार दिनों से चल रहे इस समारोह का हर्षोल्लास के साथ स्कूल के प्रिंसिपल निर्मल वासुदेवा के नेतृत्व में हुआ समापन, स्कूल के डायरेक्टर वाईपी कौशल व अन्य स्टॉफ मेंबर्स ने मुख्य अतिथि, ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा एवं वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा का स्वागत किया, जिसमें समारोह की शुरुआत मुख्य अतिथि द्वारा ज्योति प्रजलित कर के की गई और छात्रों ने गणेश वन्दना कर गणेश जी का आशीर्वाद प्राप्त किया।
      स्कूल के लगभग 1200 से अधिक ( नर्सरी से लेकर बाहरवीं कक्षा तक के छात्र ) इस समारोह का हिस्सा बने, जिनको विभिन्न भागों में बांटा गया था। जिसमें नन्हें छात्रों द्वारा नृत्य में कथक, कवालियां, बौने का नृत्य, झूमर, अनेकता में एकता का नृत्य और लघु नाटिका में देश को नशा मुक्ति का संदेश देने वाली लघु नाटिका, सोशल मीडिया के दुरुपयोग आदि नाटकों से दर्शकों को सकारात्मक संदेश दिया।
       इसके इलावा छात्रों ने गिद्दा, भांगड़ा आदि पेश कर सबको मंत्र मुग्ध कर दिया। समारोह में मुख्य अतिथि चेयरमैन अनिल चोपड़ा एवं चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने शिक्षा में अवल स्थान प्राप्त कर्ता विद्यार्थीयों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। समारोह के अंत में ग्रुप के वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने विद्यार्थीयों की प्रदर्शनीयों के पीछे प्रयासों की खूब सराहना की ओर उन्हें ऐसे ही आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *