सीटी ग्रुप ने “WOW” वीकेंड आफ वेलनेस के लिए सब को किया एकजुट

आज की ताजा खबर शिक्षा

सीटी ग्रुप के प्रबंध निदेशक डॉ. मनबीर सिंह ने सभी भागीदारों व उपस्थित लोगों का किया धन्यवाद

टाकिंग पंजाब

जालंधर। टीम परिंदे के सहयोग से सीटी ग्रुप ने हाल ही में बहुप्रतीक्षित WOW वीकेंड ऑफ वेलनेस का आयोजन किया, जो मॉडल टाउन की सड़कों पर स्वास्थ्य और कल्याण का एक गतिशील उत्सव है। जालंधर पुलिस कमिश्नरेट, मतदान अधिकार को बढ़ावा देने वाले जिला प्रशासन और 94.3 MY FM सहित प्रमुख भागीदारों द्वारा समर्थित, इस कार्यक्रम को समुदाय से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जिससे यह एक शानदार सफलता बनी।         WOW वीकेंड ऑफ वेलनेस ने फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और क्षेत्र के विभिन्न साइक्लिंग और रनिंग क्लबों को एक साथ लाया, जिनमें हॉक राइडर्स, स्काई राइडर्स, अलर्ट जिम और आखरी उम्मीद जैसी लोकप्रिय टीमें शामिल थीं। इस आयोजन में माउंट ब्रूमन कैफे के एमडीवी रोडी बलराज सिंह ने फिटनेस फ्रीक सहित सम्मानित अतिथियों का स्वागत किया, जिन्होंने फिटनेस और स्वस्थ जीवन पर बहुमूल्य जानकारी साझा की।

        आयोजन में समाज सेविका अंजली दादा का भी सहयोग रहा। उपस्थित लोगों को शारीरिक फिटनेस और समग्र कल्याण को बढ़ावा देने के उद्देश्य से विभिन्न गतिविधियों में शामिल होने का अवसर मिला। परिंदे किड्स कार्निवल से लेकर रोमांचक नृत्य और उत्साहवर्धक सत्र, गतिशील ज़ुम्बा, साइकिलिंग, क्रिकेट, बैडमिंटन और बहुत कुछ।         इस कार्यक्रम ने सभी के लिए कुछ न कुछ पेश किया, जिससे सभी उम्र के व्यक्तियों को अपने स्वास्थ्य और फिटनेस लक्ष्यों को प्राथमिकता देने के लिए प्रोत्साहित किया गया। वहाँ बहुत सारे निःशुल्क गेम और खाने-पीने के स्टॉल थे। इस अवसर पर सीटी ग्रुप के प्रबंध निदेशक डॉ. मनबीर सिंह सहित प्रमुख हस्तियों ने भाग लिया।

       उपाध्यक्ष, सीटी ग्रुप; हरप्रीत सिंह, सीटी ग्रुप की सह-अध्यक्ष परमिंदर कौर; और सीटी ग्रुप की संयुक्त प्रबंध निदेशक तनिका चन्नी, संकाय सदस्यों के साथ-साथ उत्साही छात्रों ने भी सक्रिय रूप से भाग लिया, जिससे समुदाय के भीतर समग्र कल्याण को बढ़ावा देने के लिए सीटी ग्रुप की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला गया। आयोजन की सफलता पर विचार करते हुए, टीम परिंदे के संस्थापक, राजन सयाल ने कहा कि WOW वीकेंड ऑफ वेलनेस स्वास्थ्य और कल्याण को बढ़ावा देने में सहयोग और सामुदायिक भावना की शक्ति का एक प्रमाण है।         हम इस तरह की उत्साही भागीदारी देखकर रोमांचित हैं और अधिक कार्यक्रमों के आयोजन के लिए तत्पर हूं जो सकारात्मक जीवनशैली में बदलाव को प्रेरित करते हैं। सीटी ग्रुप के प्रबंध निदेशक डॉ. मनबीर सिंह ने सभी भागीदारों, प्रतिभागियों और उपस्थित लोगों को धन्यवाद देते हुए समुदाय के भीतर स्वास्थ्य और कल्याण की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए WOW वीकेंड ऑफ वेलनेस जैसे कार्यक्रमों के महत्व पर जोर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *