महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच उद्धव की बागियों से अपील.. झांसे में न रहें, लौट आएं

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

कहा, शिवसेना परिवार के मुखिया के रूप में मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं, भ्रम से छुटकारा पाएं 

टाकिंग पंजाब

मुंबई। महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट के बीच शिवसेना प्रमुख व महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों से लौट आने व बैठकर हर गिले-शिकवे पर बातचीत करने की अपील की है। उन्होंने बागियों से कहा कि किसी झांसे में न रहें व लौट आएं। उद्दव ठाकरे ने अपने दिए एक ब्यान में कहा है कि शिव सैनिक विधायक भाईयों व बहनों..जय महाराष्ट्र। आप पिछले कुछ दिनों से गुवाहाटी में फंसे हुए हैं। आपके बारे में रोज नई-नई जानकारियां सामने आ रही हैं, आप में से कई लोग संपर्क में भी हैं। आप अभी भी दिल से शिवसेना में हैं। आप में से कुछ विधायकों के परिवार के सदस्यों ने भी मुझ से संपर्क किया है और मुझे अपनी भावनाओं से अवगत करवाया है।

शिवसेना के परिवार के मुखिया के रूप में मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। भ्रम से छुटकारा पाएं, इसका एक निश्चित रास्ता होगा, हम बैठेंगे एक साथ व इससे बाहर निकलने का रास्ता खोजेंगे। किसी के गलत कामों के झांसे में न आएं, शिवसेना द्वारा दिया गया सम्मान कहीं नहीं मिल सकता, आगे आकर बोलेंगे तो मार्ग प्रशस्त होगा। शिवसेना पार्टी प्रमुख व परिवार के मुखिया के रूप में, मुझे अभी भी आपकी चिंता है। अंदर आओ, एक नजर डालें और आनंद लें!

दूसरी तरफ गुवाहाटी में एकनाथ शिंदे ने 50 विधायकों के समर्थन के साथ एक बर फिर से शिवसेना पर दावा ठोक दिया है। सूत्रों के मुताबिक, शिंदे गुट व भाजपा के बीच सरकार बनाने पर मंथन भी चल रहा है। भाजपा ने शिंदे गुट को 8 कैबिनेट व 5 राज्य मंत्रियों का ऑफर दिया है। सूत्रों के मुताबिक डिप्टी सीएम के लिए एकनाथ शिंदे का नाम रखा गया है। गुलाबराव पाटिल, संभुराज देशाई, संजय शिरसाट, दीपक केसरकर, उदय सामंत को मंत्री बनाया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *