सीटी ग्रुप ने द एक्सीलेंस अवार्डस आयोजित करके मनाई सिल्वर जुबली

शिक्षा

25 प्रसिद्ध हस्तियों को किया गया द एक्सीलेंस अवार्डस में सम्मानित

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सीटी ग्रुप ने 25 साल का जश्न मनाने के लिए अपने साउथ कैंपस शाहपुर में द एक्सीलेंस अवार्डस का आयोजन करवाया। इस अवसर पर सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, को-चेयरपर्सन परमिंदर कौर चन्नी, मैनेजिंग डायरैक्टर डॉ.मनबीर सिंह, तानिका सिंह, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह के साथ मुख्य मेहमान पंजाबी फिल्म कलाकार गुरप्रीत घुगगी, दिल्ली सरकार के कला, सभ्याचार और भाषा के सलाहकार दीपक बाली, नकौदर विधायक इंद्रजीत कौर मान एवं प्रभ ग्रेवाल आदि मौजूद थे।

कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्जवलन समारोह के साथ हुआ, जिसके बाद सीटी म्यूजिकल सोसाइटी के छात्रों द्वारा संगीतमय प्रस्तुति दी गई। इस दौरान आउट सटैडिंग एडमिनस्ट्रेशनस का खिताब अपने नाम करनेवाले पीसीएस पंकज बंसल, सर्वश्रेष्ठ पार्षद (पुरूष और महिला) का इनाम पवन कुमर और अरूणा अरोड़ा, प्रो एक्टिव काउंसलर का खिताब रोहन सहगल, इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह को बहादुरी के लिए इनाम दिया गया। इसके साथ ही स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. सुषमा चावला को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड दिया गया।

मुख्य अतिथि गुरप्रीत घुगगी ने कहा कि मैं इस तरह के मेहनती और प्रतिभाशली व्यक्तिवों की उपस्थिति के इस अद्भुत आयोजन का हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं। इसके साथ ही उन्होंने सीटी ग्रुप को शिक्षा के क्षेत्र में 25 साल पूरे होने के लिए बधाई दी। इसके साथ ही सोनू सूद और रोशन प्रिंस ने सीटी ग्रुपके 25 साल पूरे होने पर वीडियो के माध्यम से बधाई दी।

सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि इन पुरस्कार विजेताओं को डिप्टी कमिश्नर, पुलिस कमिश्नर, 91.9 एफएम रेडियो सिटी और सीटी ग्रुप के सहयोग से नामांकित और अंतिम रूप दिया गया। इस अवसर पर सीटी ग्रुप शाहपुर कैंपस के निदेशक (कार्यवाहक) डॉ.अनुपम शर्मा, मकसूदां कैंपस के डायरैक्टर डॉ.योगेश छाबड़ा, डॉ.जसदीप कौरधामी, अभिनेता बलराज खैरा, रेडियो सीटीसे आरजे हिमाशूं, आरजे लविना, आरजेकरण, आरजे इमरान एवं सीटी का स्टाफ व छात्र उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *