शिव ज्योति पब्लिक स्कूल में ’75वां आज़ादी का अमृत महोत्सव’ के अंतर्गत विभिन्न गतिविधियों का आयोजन

शिक्षा

प्रिंसिपल नीरू नैय्यर ने की ‘आज़ादी का अमृत महोत्सव’ कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी विद्यार्थियों की प्रशंसा

टाकिंग पंजाब

जालंधर। शिव ज्योति पब्लिक स्कूल में विद्यालय प्रबंधन व प्रिंसिपल नीरू नैय्यर के कुशल मार्गदर्शन में ‘आज़ादी का अमृत महोत्सव’ कार्यक्रम के अंतर्गत विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया। विद्यार्थियों को उनकी गौरवशाली विरासत से अवगत कराने के लिए विद्यालय में 1 अगस्त 2022 से 15 अगस्त 2022 तक विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है।

इसी संदर्भ में पहली व दूसरी कक्षा के विद्यार्थियों ने कला-शिक्षकों की सहायता से राष्ट्रीय प्रतीकों के चित्र बनाकर उनमें रंग भरे। ’75वें आज़ादी के अमृत महोत्सव’ कार्यक्रम के अंतर्गत तीसरी व चौथी कक्षा में राष्ट्र-प्रेम पर आधारित ‘कहानी एवं कविता वाचन’ की गतिविधि का आयोजन किया गया, जिसमें विद्यार्थियों ने देशभक्ति से ओतप्रोत कहानियों एवं कविताओं के माध्यम से अपनी भावनाओं का प्रदर्शन किया।

प्रिंसिपल नीरू नैय्यर ने ‘आज़ादी का अमृत महोत्सव’ कार्यक्रम में भाग लेने वाले पहली से चौथी कक्षा के सभी विद्यार्थियों की प्रशंसा की तथा उनकी देशभक्ति की भावना का संज्ञान लेते हुए सभी का उत्साहवर्धन किया।

कृष्णा ज्योति (चेयरपर्सन ),डॉ. विदुर ज्योति (चेयरमैन ट्रस्ट),डॉ. सुविक्रम ज्योति(मैनेजर, मैनेजिंगकमेटी;जनरल सैक्रेटरी,ट्रस्ट), प्रिंसिपल नीरू नैय्यर व वाइस प्रिंसिपल प्रवीण सैली ने ‘आज़ादी केअमृत महोत्सव’ कार्यक्रम के अंतर्गत विभिन्न गतिविधियों में विद्यार्थियों की सह भागिता के लिए प्रशंसा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *