सेंट सोल्जर लॉ छात्रों ने मनाया इंटरनैशनल युथ डे

शिक्षा

सभी ने अपने घरों पर तिरंगा लहराने का लिया प्रण

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज के छात्रों व फैकल्टी द्वारा इस वर्ष की थीम “ट्रांस- जेनरेशनल सॉलिडेरिटी” पर डिबेट प्रतियोगिता का आयोजन कर अंतर्राष्ट्रीय युवा दिवस मनाया गया।

जिसमें डॉ. गगनदीप कौर, चीफ जुडिशल मजिस्ट्रेट कम सेक्रेटरी डिस्ट्रिक्ट लीगल सर्विसेज अथॉरिटी जालंधर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुई जिनका स्वागत कॉलेज डायरेक्टर डॉ.एससी शर्मा द्वारा किया गया। डिबेट प्रतियोगिता में गुरलीन ने पहला, ख़ुशी, जसमीत ने दूसरा, कनिष्का व धीरज ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

डॉ. गगनदीप कौर ने विजय रहे छात्रों को सम्मानित करते हुए इस दिन के महत्व को रेखांकित करते हुए कॉलेज के छात्रों और शिक्षकों को संबोधित किया। उन्होंने मुफ्त कानूनी सेवाएं प्रदान करने और बलात्कार और पोकोसा पीड़ितों को मुआवजा देने में डीएलएसए की भूमिका के बारे में भी बताया।

डॉ.शर्मा ने डॉ.गगनदीप कौर को सम्मनित करते हुए धन्यवाद किया। डॉ. पूजा जुल्का ने मंच संचालन किया। प्रो. अमृतपाल कौर और प्रो. नवेदिता ने डिबेट की जजमेंट की और डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर प्रो. रिंका रानी ने सभी का धन्यवाद किया। इसके अतिरिक्त सभी ने अपने घरों पर तिरंगा लहराने का प्रण भी लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *