सीएम मान ने किया एक ओर वादा..पंजाब में 6 हजार आंगनबाड़ी वर्कर्स की भर्ती का ऐलान

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

कहा.. अगले सप्ताह 4300 नए पुलिस कर्मियों को दिए जाऐंगे नियुक्ति पत्र

टाकिंग पंजाब

अमृतसर। बाबा बकाला में रखड़ पुनेयां कार्यक्रम में शामिल होने आए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रक्षाबंधन के तोहफे के रुप में सूबे की महिलाओं के लिए बड़ा एलान किया है। उन्होंने एलान किया है कि पंजाब में जल्द ही 6 हजार आंगनबाड़ी वर्कर्स की भर्ती की जाएगी। इस संबंध में जल्द ही नोटिफिकेशन जारी कर दिया जाएगा। आगामी डेढ़ महीने में भर्ती की सारी प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। आंगनबाड़ी वर्कर्स भर्ती को लेकर उन्होंने कहा कि यह नौकरियां उन्हें ही मिलेंगी, जो इसके काबिल होगा। न किसी जुगाड़ से न ही रिश्वत से काम होगा व न ही किसी सिफारिश से यह नौकरी मिलेगी।

  उन्होंने यह भी कहा कि अगले सप्ताह 4300 नए पुलिस कर्मियों को नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे। 15 अगस्त को राज्य को मोहल्ला क्लीनिक का तोहफा दिया जाएगा। सीएम ने कहा कांग्रेस और अकाली-भाजपा की पिछली सरकारों ने पंजाब के लिए कुछ नहीं किया। अब जनता के एक-एक पैसे का हिसाब लिया जाएगा।

   अकाली – कांग्रे​सी नेताओं पर कसा सीएम ने तंज —

इस दौरान सीएम भगवंत मान ने अकाली व कांग्रेसी नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि वह अब उन्हें ज्ञापन दे रहे हैं कि पंजाब की जेलों को ठीक कर दिया जाए। उन्होंने कहा कि इन्होंने अपने समय में जेले तो ठीक नहीं की। अब उन्होंने उन्हीं जेलों में जाना है तो वह इन्हें ठीक करवाने की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *