एचएमवी में राखी पर्व, कर्तव्य बंधन के रूप में आयोजित

शिक्षा

टीचिंग, नॉन टीचिंग स्टाफ व छात्राओं ने अपने कर्तव्य के प्रति निष्ठावान रहने का लिया प्रण

टाकिंग पंजाब

जालंधर। हंसराज महिला महाविद्यालय जालंधर में नारी सशक्तिकरण का प्रतीक राखी सखी पर्व प्रिंसिपल डॉ. अजय सरीन के योग्यात्मक दिशा निर्देशन अधीन मनाया गया।

इस अवसर पर स्टूडैंट कौंसिल की डीन उर्वशी मिश्रा के सरंक्षण में प्रिंसिपल डॉ सरीन को राखी बांधकर राखी का त्योहार मनाया गया व आपसी रिश्तों में प्रेम, स्नेह एवं अपनत्व का मान रखने का संदेश दिया गया। इस अवसर पर वृक्षाबंधन के अन्तर्गत संस्था के वृक्षों को रक्षाबंधन बांध कर भी पर्यावरण की सुरक्षा का प्रण लिया गया।

प्रिंसिपल डॉ. अजय सरीन ने इस रक्षाबंधन पर्व को एक नया आयाम नवआहवान प्रदान किया कि इस पर्व को हम कर्तव्य बंधन के रूप में मनाएंगे। उन्होंने सभी को अपने देश, समाज, परिवार एवं एचएमवी के प्रति अपने कर्तव्य को निभाने हेतु यह पर्व मनाने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने कहा कि हमें अपने देश, समाज,परिवार एवं अपनी कर्मभूमि एचएमवी के प्रति अपने कर्तव्य को निभाना चाहिए व इनके प्रति समर्पित भाव रखना चाहिए। इस अवसर पर एचएमवी के प्रतीक चिन्ह को बंधन बांध सभी टीचिंग, नॉन टीचिंग स्टाफ एवं छात्राओं ने अपने कर्तव्य के प्रति निष्ठावान एवं समर्पित रहने का प्रण लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *