सीटी ग्रुप ने 10वीं व 12वीं के 1800 शाइनिंग स्टार्स को किया सम्मानित

शिक्षा

10वीं व 12वीं में पहले दर्जे में पास करने वाले 140 स्कूलों के छात्र हुए शामिल 

छात्रों को दिखाया गया सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी की जिंदगी पर अधारित नाटक जीना इसी का नाम है…

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स शाहपुर कैंपस में शाइनिंग स्टार्स समारोह का आयोजन करवाया गया। इस समारोह को करवाने का मुख्य उद्देश्य 10वीं व 12वीं में पहले दर्जे में पास होने वाले छात्रों को सम्मानित करना था। इस समारोह में 140 स्कूलों के 1800 विद्यार्थी शामिल हुए। शाइनिंग स्टार्स को सम्मान चिन्ह मेडल, सर्टिफिकेट व स्कॉलरशिप लेटर देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में छात्रों को जिंदगी में मुसीबतों का हल मुस्कराकर निकालने के लिए प्रेरित करने के लिए सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी की जिंदगी पर अधारित नाटक जीना इसी का नाम है दिखाया गया। इसके साथ ही स्कूलों के स्टार्स ने चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी से उनकी जिंदगी की तजरबे भी जाने।

  सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन शाहपुर कैंपस के ऑफिशिएटिंग डायरैक्टर व डीन एकडैमिक्स डॉ. अनुपम शर्मा ने इस समारोह को आयोजित करने के लिए कैंपस की फैकल्टी व इवेंट को सफल बनाने के लिए अलग-अलग स्कूलों से आए हुए छात्रों का आभार प्रकट किया। इसके साथ ही उन्होंने छात्रों को भविष्य में इस तरह ही आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया।

   सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरैक्टर डॉ. मनबीर सिंह ने बोर्ड की क्लास में शानदार प्रर्दशन करने वाले विद्यार्थियों को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह के समारोह विद्यार्थियों की भविष्य में और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *