मोहल्ला क्लीनिक पर लगी सीएम की फोटो से छिड़ा सियासी घमासान..

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

कांग्रेसी नेताओं ने कहा, यह आपकी निजी जागीर नहीं..इनमें और अकालियों में कोई फर्क नहीं है 

टाकिंग पंजाब

चंडीगड़। एक समय था जब उस समय के सांसद भगवंत मान ने कहा था कि मैं तो यह चाहता हूं कि चेक बांटते की भी फोटो नहीं आनी चाहिए। लोगों का पैसा लोगों के पास गया। यानि कि सीएम भगवंत मान का मानना था कि अगर एक हाथ से किसी की मदद कर रहे हो तो फिर दूसरे हाथ को इसकी खबर नहीं होनी चाहिए। मगर भगवंत मान के सीएम बनने के बाद उनकी पंजाब में खुले मोहल्ला क्लीनिक पर फोटो लगने से सियासी घमासान मच गया है।

   मोहल्ला क्लीनिक ही नहीं, इससे पहले बरनाला में प्लास्टिक बंद करने की मुहिम के दौरान बांटे गए कागज के लिफाफों में भी सीएम भगवंत मान की तस्वीर के चलते उनकी खूब ट्रोलिंग हुई थी। अब एक बार फिर से मोहल्ला क्लीनिकों के अंदर-बाहर बने प्लस के निशान की जगह लगी सीएम की फोटो ने नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है।

   दरअसल सीएम भगवंत मान जब मुख्यमंत्री नहीं थे, ने एक इंटरव्यू में कहा था कि साइकिल की टोकरी, बीपीएल कार्ड पर बादल साहब की फोटो लगी है। सीएम मान ने कहा था कि मैं तो यह चाहता हूं कि चेक बांटते की भी फोटो नहीं आनी चाहिए। लोगों का पैसा लोगों के पास गया। इसके अलावा आम आदमी पार्टी ने एंबुलेंस पर बादल व फतेह किट पर कैप्टन अमरिंदर सिंह की लगी फोटो का भी मुद्दा उठाया था।

  इस ब्यान में भगवंत मान ने सरकारी स्कीमों पर मुख्यमंत्री की फोटो को लेकर खूब आलोचना की थी। अब मोहल्ला क्लीनिकों पर सीएम मान की लगी फोटो देख विरोधियों को बात करने का मौका मिल गया है। कांग्रेसी नेताओं ने इस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि इनमें और अकालियों में कोई फर्क नहीं है।

यह आपकी निजी जागीर नहीं है – रंधावा 

कांग्रेस सरकार में डिप्टी सीएम रहे विधायक सुखजिंदर रंधावा ने पूछा कि आखिर भगवंत मान और अकाली दल में क्या फर्क है ? यह आपकी निजी जागीर नहीं है। क्या विज्ञापनों के लिए जनता का पैसा कम है जो इसका सहारा लिया है। आपके अपने शब्दों में ‘सिर्फ पगड़ियां ही बदली हैं’। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *