4 घंटे चली  मुठभेड़  के बाद कुख्यात गैंगस्टर रणजोध बबलू गिरफ्तार 

आज की ताजा खबर क्राइम

गैंगस्टर ने 30 व पुलिस ने किए 40 फायर .. गैंगस्टर बबलू को भी लगी गोली 

टाकिंग पंजाब

गुरदासपुर। पंजाब में गैंगस्टरों पर पुलिस काफी सख्त नजर आ रही है। इसके चलते पुलिस ने गैंगस्टरों को पकड़ने का अभियान चलाया हुआ है। शनिवार को भी पंजाब के गुरदासपुर में पुलिस व गैंगस्टर के बीच लगभग 4 घंटे मुठभेड़ चली लेकिन आखिर में पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर रणजोध बबलू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जब उसके घर से निकलने के बाद उसका पीछा किया तो वह गन्ने के खेत में छुप गया। रणजोध बबलू के खेतों में छुपने के बाद पुलिस ने पहले दूरबीन के जरिए उसकी तलाश की।

   इस दौरान उसे उसे बार-बार सरेंडर के लिए कहा गया। इसके बावजूद वह लगातार फायरिंग करता रहा, जिसकी वजह से पुलिस ने कमांडो मौके पर बुलाए। इसके अलावा ड्रोन के जरिए उसकी तलाश की। इस दौरान गैंगस्टर ने 30 व पुलिस ने 40 फायर किए। पकड़े गए गैंगस्टर बबलू से 2 हथियार भी बरामद किए गए हैं।

बटाला के एसएसपी सतिंदर सिंह ने कहा कि रणजोध बबलू पर पिछले 15 दिन में उसके खिलाफ बटाला में कातिलाना हमले के 2 केस दर्ज किए गए हैं। पुलिस को पीछा करते देख वह बाइक सड़क पर फेंक खेतों में छुप गया। यह बड़ा ऑपरेशन सफल रहा, क्योंकि हमने इसे जिंदा पकड़ लिया। गोलियां लगने की वजह से यह जख्मी है, इसका इलाज करवाकर आगे की पूछताछ होगी। पुलिस ने उसे सरेंडर करने की अपील की थी लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद पुलिस ने एक सर्च आप्रेशन चला उसे काबू कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *