आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने दी मुख्यमंत्री भगवंत मान व डीजीपी को धमकी

आज की ताजा खबर पंजाब

पन्नू ने कहा, उसके गुर्गों पर किसी तरह का अत्याचार किया तो भुगतने पड़ेंगे भयानक नतीजे 

वीडियों जारी कर कहा, जो पुलिस अधिकारी उसके गुर्गों पर कार्रवाई कर रहे हैं, उनके विदेश में बैठे बच्चों की लिस्ट है उसके पास 

टाकिंग पंजाब

अमृतसर। विदेश में बैठे आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री भगवंत मान, डीजीपी व उनकी टीम को धमकी दी है। पन्नू ने पंजाब के पूर्व सीएम बेअंत सिंह की प्रतिमा के नीचे खालिस्तानी नारे लिखने के आरोप में अमृतसर के रमन गिल व सैम मसीह की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को धमकी दी है।

  विदेश में बैठे आतंकी पन्नू ने एक वीडियो जारी कर धमकाया है कि जो पुलिस अधिकारी उसके गुर्गों पर कार्रवाई कर रहे हैं, उनके विदेश में बैठे बच्चों की लिस्ट उसके पास है। आतंकी ने इसके भयानक नतीजे भुगतने की चेतावनी दी है। आतंकी ने धमकी देते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री भगवंत मान व डीजीपी गौरव यादव के साथियों को टांग देंगे।

   वीडियो में पन्नू ने कहा है कि रमन गिल व सैम मसीह उसके दोनों गुर्गों से खालिस्तानी व रेफरेंडम के झंडे ही मिले हैं, उनके हाथों में एक-47 व राकेट आने में देर नहीं लगेगी। इतना ही नहीं, उसने धमकी दी है कि अधिकारियों के कनाडा, अमेरिका व यूरोप में बैठे बच्चों की लिस्ट उनके पास है। उसके गुर्गों पर किसी तरह का अत्याचार किया तो वह किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *