मनीष सिसोदिया का सीबीआई पर बड़ा आरोप, कहा- एजेंसी के अधिकारियों ने उन्हें भाजपा में शामिल होने के दिए संकेत

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

केजरीवाल ने किया ट्वीट… गुजरात में मनीष को प्रचार के लिए रोकना चाहते हैं यह लोग

टाकिंग पंजाब

नई दिल्ली। सीबीआई की दिल्ली शराब घोटाले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से करीब 9 घंटे की पूछताछ खत्म हो गई है। सिसोदिया ने पूछताछ खत्म होने के बाद मीडिया से बात की व उन्होंने दावा किया है कि पूछताछ के दौरान एजेंसी के अधिकारियों ने उन्हें भाजपा में शामिल होने के संकेत दिए और आम आदमी पार्टी छोड़ने का दबाव बनाया जिससे उन्होंने साफ इनकार कर दिया। पूछताछ शुरू होते ही केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि 8 दिसंबर को गुजरात चुनाव के नतीजे आएंगे। ये लोग तब तक मनीष को जेल में रखेंगे। ताकि मनीष गुजरात में प्रचार के लिए ना जा पाएं।

वहीं दूसरी ओर सीबीआई दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे सांसद संजय सिंह सहित कई आप नेताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सिसोदिया ने सीबीआई दफ्तर के लिए रवाना होने के दौरान कहा था कि मेरी गिरफ्तारी की तैयारी है और मैं कुर्बानी के लिए तैयार हूं। मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया, ‘मुझे सीबीआई कार्यालय के अंदर आम आदमी पार्टी छोड़ने के लिए कहा गया था, नहीं तो मेरे खिलाफ ऐसे मामले दर्ज होते रहेंगे।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुझसे कहा गया था, ‘सत्येंद्र जैन के ऊपर कौन से सच्चे मामले हैं ?… मैंने कहा कि मैं आम आदमी पार्टी को बीजेपी के लिए नहीं छोड़ूंगा।’ मनीष सिसोदिया ने सीबीआई पर जो भी आरोप लगाए है, उन आरोपों का सीबीआई ने खंडन किया है। सीबीआई ने इन सभी आरोपों को गलत बताया है। सूत्रों के अनुसार एजेंसी ने कल सिसोदिया को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है।

  उधर, सिसोदिया को सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद दिल्ली की सियासत गरमा गई। दिनभर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी रहा। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत पार्टी के अन्य नेताओं ने मनीष सिसोदिया की भगत सिंह से तुलना कर दी। इस तुलना को लेकर आम आदमी पार्टी को आलोचना का सामना करना पड़ा।


उधर दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि जब से सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को हजारों करोड़ के शराब घोटाले में समन किया है, तभी से सत्ता के नशे में चूर सीएम अरविंद केजरीवाल अपने भ्रष्टाचारी डिप्टी सीएम की तुलना भगत सिंह से कर शहीद-ए-आजम का अपमान कर रहे हैं। किसी महान स्वतंत्रता सेनानी की एक शराब घोटाले के भ्रष्टाचारी से तुलना असहनीय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *