सुंदर शाम अरोड़ा मामले में विजिलेंस ब्यूरो ने भेजा मारबेला ग्रैंड के प्रबंधकों को नोटिस 

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स
पूर्व मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा मामले में बोले सुनील जाखड़.. आप का गुजरात चुनाव में फायदा लेने का स्टंट हो सकती है यह गिरफ्तारी

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ़। पंजाब के पूर्व उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा से पूछताछ के बाद विजिलेंस ब्यूरो ने चंडीगढ़, पंचकूला व मोहाली के मारबेला ग्रैंड के प्रबंधकों को नोटिस जारी किया है। इन पर आरोप है कि मारबेला ग्रैंड के प्रबंधकों ने ही सुंदर शाम अरोड़ा को रिश्वत के लिए 50 लाख रुपए समेत वाहन मुहैया करवाए थे। आरोप सही पाए जाने पर कंपनी प्रबंधकों के खिलाफ केस भी दर्ज किया जा सकता है। सूत्रों के अनुसार मारबेला ग्रैंड कंपनी में अरोड़ा के पारिवारिक सदस्यों की हिस्सेदारी सामने आई है।

वहीं इस मामले में कांग्रेस से भाजपा नेता बने व पूर्व सांसद सुनील जाखड़ ने जांच अधिकारी की तरफ से अरोड़ा को घर बुलाए जाने के मामले की जांच करवाने की मांग कर डाली है। भाजपा नेता सुनील जाखड़ का कहना है कि एक जांच अधिकारी ने किस मकसद के साथ सुंदर शाम अरोड़ा को अपने घर बुलाया, इसकी जांच जरूर होनी चाहिए। उन्होंने आशंका जताई कि गुजरात चुनाव में फायदा लेने के लिए आप का यह स्टंट भी हो लकता है।

    विजिलेंस अधिकारी द्वारा कथित फिरौती लेने का प्रयास किया गया था या यह भ्रष्टाचार है, इसकी निष्पक्ष जांच जरूर होनी चाहिए। सुनील जाखड़ ने कहा कि वह न तो किसी को क्लीन चिट दे रहे हैं और न ही जांच अधिकारी को दोषी ठहरा रहे हैं, लेकिन सवाल यह जरूर खड़ा होता है कि कोई जांच अधिकारी उस व्यक्ति को अपने घर मिलने आने की परमिशन कैसे दे सकता है, जिसके बारे वह जांच कर रहा हो। जाखड़ ने जांच अधिकारी द्वारा अरोड़ा को अपने घर बुलाने व प्राइवेट जगह की लोकेशन भेजने की जांच किए जाने की मांग भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *