हैवानियत की हद.. व्यक्ति ने पत्नी, बेटी, बेटा समेत सास व ससुर को जिंदा जलाया 

आज की ताजा खबर क्राइम

लोगों की माने तो पति था नशे का आदि.. मायके रहने आई थी परेशान पत्नी.. मरने वाले बच्चों की उम्र 5 व 7 साल

टाकिंग पंजाब

जालंधर। अपने पति से हुए विवाद के बाद मायके रहने आई पत्नी को एक व्यक्ति ने बेटी, बेटा समेत सास व ससुर को जिंदा जला दिया। इस दिल दहला देने वाली घटना क बारे में जब लोगों को पता चला तो उनके रौंगटे खड़े हो गए। उक्त व्यक्ति ने उस कमरे को ही आग लगा दी, जिस कमरे में परिवार सो रहा था। सभी के नींद में होने के कारण उन्हें बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला व सभी कमरे में ही जिंदा जल गए। लोगों ने जैसे ही सुबह कमरा जला देखा तो वह हैरत में पड़ गए। जब लोग कमरे में गए तो वहीं पर राख के रूप में शव पड़े थे, जिन्हें बाहर निकाला गया।

माना जा रहा है कि आरोपी का पत्नी से किसी बात पर विवाद हुआ था। कुछ दिन पहले ही परमजीत कौर अपने बच्चों को लेकर मायके के गांव बीटला चली गई। बीती रात खुरशैदपुरा गांव का निवासी उसका पति काली सिंह भी उसे लेने बीटला पहुंच गया। इस बीच जब पूरा परिवार सोया हुआ था तो काली सिंह ने कमरे को बाहर से लॉक कर दिया। इसके बाद काली सिंह ने कमरे में पेट्रोल छिड़क आग लगा दी। लोगों की माने तो पति नशे का आदि था, जिससे परेशान पत्नी मायके रहने आई थी

सूत्रों की माने तो अपनी पत्नी, बेटी, बेटा, सास व ससुर को जिंदा जला देने के बाद काली ने ललकारे मारे व कहा कि आग उसी ने लगाई है। काली सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। मृतकों के शव नकोदर के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। मरने वाले बच्चों की उम्र 5 व 7 साल है। लोगों को भी शक था कि मायके में रह रही पत्नी से नाराज पति ने सभी को सोते हुए जलाकर मार डाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *