सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट में द किचन स्टार आयोजित

शिक्षा

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की सह अध्यक्ष परमिंदर कौर, मैनेजिंग डायरैक्टर डॉ. मनबीर सिंह ने सभी विजेताओं व प्रतिभागियों को दी बधाई

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनजमेंट साउथ कैंपस शाहपुर ने छात्रों और पेशेवरों के बीच छिपे हुए शेफ का पता लगाने के लिए द किचन स्टार का आयोजन किया है। इसके लिए पहले राउंड में 48 टीमों ने पंजीकृत किया गया था। सभी छात्र अपने घर से पका हुआ पकवान लेकर आए थे, जिसे शेफ के विशेषज्ञ पैनल द्वारा आंका गया था।

सभी प्रतिभागियों ने स्वादिष्ट व लाजवाब व्यंजन बनाए। इन 48 टीमों में से 12 टीमों ने फाइनल राउंड के लिए क्वालीफाई किया। शेफ कला के संस्थापक शेफ नेल्लू कौर द्वारा व्यंजनों को स्टीक रूप से आंका गया।

दा किचन स्टार के शीर्ष 3 विजेताओं में पहला पुरस्कार जीएनए यूनिवर्सिटी के नीतू मंगत, मिस्टर अमनदीप व तरूण सिंगला की टीम ने हासिल किया। दूसरा पुरस्कार जीएनए यूनिवर्सिटी की उर्वशी और शुभकरण ने हासिल किया। तीसरा पुरस्कार सीटीआईएचएम के फैशन डिजाइनिंग विभाग की अनीशा व रोहित ने अपने नाम किया।

जूरी का विशेष पुरस्कार रितू चंदना को दिया गया। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की सह अध्यक्ष परमिंदर कौर, मैनेजिंग डायरैक्टर डॉ. मनबीर सिंह ने सभी विजेताओं व प्रतिभागियों को बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *