समौसे लेने पर हुई पैसे के लिए कहासुनी.. समौसे वाले ने लोगों पर डाल दिया खौलता तेल

आज की ताजा खबर क्राइम

इस घटना में 6 लोग हो गए घायल..घायलों में 6 साल की बच्ची भी शामिल..पुलिस ने की कार्रवाई शुरू

टाकिंग पंजाब

अमृतसर। समौसे लेकर बकाया पैसे मांगने पर एक समौसे वाले ने गुस्से में आकर 6 लोगों पर खोलता तेल डाल दिया। खौलते तेल की चपेट में आने से 6 लोग घायल हो गए, जिनमें एक 6 साल की बच्ची भी है। घटना अमृतसर के अर्जन देव नगर की है। सभी घायलों को गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

  बात इतनी था कि बच्ची व उसके परिजनों ने समौसे वाले से बकाया पैसा मांग लिए, जिससे कहासुनी हुई व समौसे वाले ने सभी पर गर्म तेल डाल दिया।  बच्ची की दादी गीता के अनुसार उनकी बच्ची स्कूल से लौटी तो समोसे खाने की जिद करने लगी। हमने उसे 40 रुपए देकर समोसे लेने भेज दिया, लेकिन समोसे वाले ने 2 समोसे देकर बाकी पैसे वापस नहीं किए।

   जब उनकी बहू व बेटा आए तो बच्ची को लेकर समोसे वाले के पास बकाया पैसे लेने चले गए, लेकिन समोसे वाले ने पैसे देने से मना कर दिया। इस दौरान उनकी बहू व बेटे की समोसे वाले के साथ कहासुनी हो गई। गुस्से में आकर समोसे वाले ने बिना सोचे कड़ाही का तेल उन सभी पर उड़ेल दिया। यह तेल छोटी बच्ची, बहू-बेटे व आसपास खड़े तीन और लोगों पर गिर गया।

घटना के बाद आसपास के लोगों ने तुरंत घायलों को गुरु नानक देव अस्पताल दाखिल करवाया। इस घटना में बच्ची की गर्दन व हाथ बुरी तरह से झुलस गए व 2 लोगों का कंधा व गर्दन पूरी तरह से झुलस गई है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *