60 छात्राओं का नहाते वक्त का वीडियो वायरल होने से पुलिस का इंकार 

आज की ताजा खबर क्राइम

पुलिस ने कहा..लड़की ने बाकी लड़कियों का नही, बॉयफ्रेंड को भेजा अपना  खुद का वीडियो

एसएसपी विवेकशील सोनी ने कहा लड़की ने जो वीडियो अपने बॉयफ्रेंड को भेजा, वो उसका खुद का है, दूसरी लड़कियों का वीडियो नहीं है।

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ़। मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हास्टल में 60 छात्राओं का नहाते वक्त का वीडियो बनाने का मामला काफी तूल पकड़ गया है। मगर इस मामले में एसएसपी विवेकशील सोनी का कहना है कि लड़की ने जो वीडियो अपने बॉयफ्रेंड को भेजा, वो उसका खुद का है, दूसरी लड़कियों का वीडियो नहीं है।आरोपी ने किसी दूसरी लड़की का वीडियो बनाया ही नहीं है। हालांकि पहले कहा जा रहा था कि यूनिवर्सिटी की ही एक छात्रा ने वीडियो बनाकर अपने किसी दोस्त को भेज दिया।

 जिस दोस्त को छात्रा ने वीडियो भेजा वह लड़का शिमला का रहने वाला है। छात्रा के इस दोस्त ने इन वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है। जिन छात्राओं के वीडियो वायरल हुए और जिसने वायरल किए, वो सभी एमबीए में पढ़ती हैं। छात्राओं ने जब अपनी वीडियो इंटरनेट पर देखी तो सन्न रह गईं। इन वीडियो के सामने आने के बाद हॉस्टल की 8 छात्राओं ने खुदकुशी करने की कोशिश की, जिनमें से एक की हालत नाजुक है। हालांकि एसएसपी मोहाली ने आत्महत्या की बात से इंकार किया है।
  पुलिस का कहना है कि एंबुलेंस से ले जाई जा रही छात्रा तनाव में आ गई थी। पुलिस ने यह भी कहा कि छात्रा ने केवल अपना वीडियो लड़के को भेजा था, दूसरी लड़कियों का नहीं। यूनिवर्सिटी प्रशासन ने भी छात्राओं की खुदकुशी की बात से इंकार किया है। इस वीडियो के वायरल होने पर यूनिवर्सिटी में छात्राओं ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। छात्राओं ने यूनिवर्सिटी के गेट पर ‘वी वांट जस्टिस’ के नारे भी लगाए।
   इसके बाद पुलिस से कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद छात्र शांत हुए। उधर पुलिस ने आरोपी  छात्रा को हिरासत में ले लिया है। इससे पहले हॉस्टल में यूनिवर्सिटी प्रशासन ने अन्य छात्राओं के सामने उक्त छात्रा से पूछताछ की। छात्रा ने यूनिवर्सिटी प्रशासन को बताया कि वह बहुत पहले से छात्राओं की वीडियो बना रही थी। वह अपने दोस्त लड़के को यह वीडियो भेजती थी, वह शिमला का रहने वाला है। आरोपी छात्रा का कहना है कि उसने यह वीडियो दबाव में बनाया।
  वह बार-बार कहती रही कि गलती हो गई है और आगे ऐसा नहीं करूंगी। मामला बिगड़ता देख लड़की के उक्त दोस्त ने अपने कॉन्टेक्ट डिलीट करने की बात कही है। उसने कहा कि सब एक बार में क्लियर कर दो। उस लड़के की तलाश में पुलिस की टीम शिमला भेज दी गई है, जिसने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था।
  इस वीडियो का सामने आने के बाद सभी छात्राएं हॉस्टल खाली कर बाहर आ गई व उन्होंने पूरी यूनिवर्सिटी को घेर लिया।  छात्राओं को उग्र होते देख सुरक्षा कर्मियों ने यूनिवर्सिटी के गेट बंद कर दिए व पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने छात्राओं को शांत करने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस की पीसीआर टीमों की गाड़ियां पलट दी। पुलिस को उन्हें शांत करने के लिए लाठीचार्ज भी करना पड़ा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *