चंडीगढ़ यूनविर्सिटी की छात्राओं को आने लगे धमकी भरे मैसेज व फोन कॉल

आज की ताजा खबर क्राइम

एक लड़की ने छात्रा को मैसेज भेज लिखा.. मेरी फ्रेंड को जेल से निकलवाओ, वरना … वेट एंड वाच

टाकिंग पंजाब

मोहाली। चंडीगढ़ यूनविर्सिटी के गर्ल्‍स हास्‍टल में छात्राओं की नहाते समय वीडियो बनाने के मामले में नया मोढ आ गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी छात्रा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। यूनिवर्सिटी को 25 सितंबर तक बंद कर दिया गया है, लेकिन कई छात्राओं के माेबाइल नंबर पर धमकी भरे मैसेज आने शुरू हो गए हैं।

   एक छात्रा को आए मैसेज में कहा गया कि मेरी फ्रेंड को जेल से निकलवाओ, वरना … वेट एंड वाच। मैसेज भेजने वाली युवती ने अपनी चैट में लिखा है कि ‘उसको जेल से निकलवाओ मेरी फ्रेंड को दो दिन में, वरना वेट एंड वाच। तुम्हारा वीडियो भी है मेरे पास।’ इस पर छात्रा ने कहा कि कौन सी वीडियो वायरल करने की बात कर रही है।

   छात्रा ने युवती से कहा कि वह पुलिस को इसकी शिकायत देगी व उसे भी उसकी सहेली के साथ जेल में रहना पड़ेगा तो युवती ने अपनी चैट डिलीट कर ली लेकिन छात्रा ने उस चैट का स्क्रीन शाट खींच लिया था। इस तरह के मैसेज अन्य छात्रों को भी आ रहे हैं। इतना ही नहीं, विदेशी नंबरों से भी छात्राओं को फोन कर धमकाया जा रहा है। इस तरह के मैसेज छात्राओं के ग्रुप में तेजी से फैल रहे हैं।

  उधर दूसरी तरफ चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुए वीडियो कांड के बाद जहां यूनिवर्सिटी प्रबंधकों ने 24 तक छुट्टी का ऐलान कर दिया था, वहीं इस कांड के चलते हास्टल में रहने वाले छात्रा-छात्राएं भी सोमवार को अपने घरों को लौट गए। विद्यार्थियों के जाने से यूनिवर्सिटी कैंपस में सन्नाटा छा गया है।

  सोमवार सुबह ही विद्यार्थियों के माता-पिता उन्हें लेने के लिए पहुंच गए थे, जिसके चलते छात्र अपना बोरिया-बिस्तर समेट कैंपस को अलविदा कह गए थे। हालांकि कुछ ऐसे छात्र कैंपस में अभी हैं, जो कि दूर-दराज के रहने वाले हैं, लेकिन काफी हद तक हॉस्टल खाली हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *