पंजाब विजिलेंस मुख्‍यालय पर कांग्रेस का हल्ला बोल.. कहा कर लो गिरफ्तार..हम सब हाजिर हैं

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स
पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़‍िंग ने कहा..रोज विजिलेंस का नाम लेकर सरकार कर रही है कांग्रेस को डराने की कोशिश
कहा..घेराव का मकसद कामकाज में बांधा ड़ालना नहीं..आए है विजिलेंस का काम आसान करने..
टाकिंग पंजाब 

चंडीगढ़। कांग्रेस के कई पूर्व मंत्रियों पर विजिलेंस कार्रवाई की लटक रही तलवार के विरोध में पंजाब कांग्रेस ने आप सरकार खिलाफ हल्ला बोल दिया। सोमवार को सरकार खिलाफ प्रदर्शन करते हुए सरकार को चुनौती दी कि हम सब हाजिर हैं, विजिलेंस जिसे चाहे गिरफ्तार कर ले। कांग्रेस के नेताओं ने मोहाली में पंजाब विजिलेंस मुख्‍यालय का घेराव भी किया। इस दौरान पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़‍िंग ने कहा कि विजिलेंस मुख्यालय के बाहर कांग्रेस का हर नेता हाजिर है, जिसको भी विजिलेंस की ओर से गिरफ्तार किया जाना है कर लो।

  उन्होंने कहा कि रोज- रोज किसी न किसी का नाम लेकर उस पर कार्रवाई करने की धमकी देकर परेशान न किया जाए। वड़‍िंग ने कहा कि रोज विजिलेंस का नाम लेकर सरकार कांग्रेस को डराने की कोशिश कर रही है। घर में सोए कांग्रेसियों को पकड़ा जा रहा है। खुद डायरी तैयार करवा कर, कहा जा रहा है कि हमने पकड़ी है। एजेंसियां कांग्रेसी नेताओं को परेशान कर रही हैं।

  उन्‍हाेंने कहा कि कांग्रेस के नेता कोई चोर नहीं है , समन जारी करो और बुला लो। अगर कोई आप का नेता पकड़ा जाता है तो कहा जाता है कि वह कट्टर ईमानदार है। अपना ही मंत्री पकड़ने की नौटंकी की जा रही है, लेकिन मामले में मिला क्या। एडवोकेट जनरल ने खुद कहा कि आप के नेता व पूर्व मंत्री विजय सिंगला से कुछ नहीं मिला। वड़‍िंग ने सवाल उठाए कि अगर सिंगला भ्रष्ट हैं तो आप की बैठकों में क्या कर रहे हैं।

आशू बोले- जब बुलाना हो मैसेज भेज देना, आ जाऊंगा

पूर्व मंत्री भारत भूषण आशू पर भी ग्रिफ्तारी की तलवार लटक रही है। उन्होंने भी आप सरकार से कहा कि विजिलेंस ब्यूरो को जब मेरी जरूरत हो मैसेज भेज दें आ जाऊंगा। कांग्रेस का कोई नेता भाग नहीं रहा है। पिछले पांच माह में आप की ओर से कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, लेकिन कुछ नहीं मिला। हम डरने वाले नहीं है। जब जरूरत हो बुला लिया जाए हाजिर हो जाएंगे।

विजिलेंस प्रमुख को दिया ज्ञापन.. लिखा  विजिलेंस का काम आसान करने आए है..
कांग्रेस की ओर से विजिलेंस प्रमुख को एक ज्ञापन भी दिया गया। जिस में लिखा गया कि उनका मकसद किसी तरह का घेराव का कामकाज में बांधा ड़ालना नहीं है। वह विजिलेंस का काम आसान करने आए है। ताकि रात को विजिलेंस को पड़कने के लिए दबिश न देनी पड़ी। इस दौरान कांग्रेसी नेताओं की ओर से राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *